UAE पहुंचते हुए इस स्टार खिलाड़ी ने दी खुशखबरी, टीम की जर्सी में पत्नी बेबी बंप दिखाती आई नजर

0
367

आईपीएल आईपीएल 2021 सीजन के दोबारा शुरू होने में महज कुछ ही दिन बचे हुए है। इस वक्त सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी है। यहां पर अगले एक महीने तक आईपीएल का खिताब जीतने के लिए सभी 8 टीमें अपना पूरा दम लगाते हुए नजर आएंगी।

इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार गेंदबाज के गौतम ने एक बड़ी खुशखबरी अपने फैंस को दी है। दरअसल कर्नाटक का यह खिलाड़ी अगले साल जनवरी में पिता बनने वाला है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी।

के गौतम ने पत्नी अर्चना सुंदर के साथ खास फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में दोनों चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी पहने भी नजर आए। इस तस्वीर को के गौतम ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया के अंकाउट से शेयर करते हुए बताया कि ‘हमारी जिंदगी में एक चमत्कार आने वाला है। हम बहुत खुश हैं और जनवरी 2022 में बच्चे के आने का इंतजार कर रहे हैं। हम अपनी पत्नी के साथ यूएई में है। चेन्नई की टीम के साथ वह पिछले महीने ही यूएई पहुंच गए थे। उन्होंने होटेल के कमरे में भी कुछ रोमांटिक तस्वीरें लेकर शेयर की है। अब वह क्वारंटीन खत्म करके टीम के साथ ट्रेनिंग शुरू कर चुके हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें, कृष्णप्पा गौतम ने अबतक इंडियन प्रीमियर लीग में कुल 24 मैच खेल चुके हैं। इस दौरान उन्होंने कुल 13 विकेट लेकर विपक्षी टीम के बल्लेबाजों को पवेलियन भेज चुके है। इसके अलावा के गौतम ने बल्लेबाजी में अपना कमाल दिखाया। उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग में कुल 24 मैच 186 रन बना चुके हैं।

गौतम को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 9.25 करोड़ रुपये खर्च करके अपनी टीम में शामिल किया था। कर्नाटक का यह खिलाड़ी आईपीएल के इतिहास में सबसे महंगे दाम में बिकने वाला अनकैप्ड खिलाड़ी रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here