ड्र’ग्स पार्टी: शाहरुख खान के बेटे आर्यन से पूछताछ, दिल्ली की तीन महिला समेत 8 हिरा’सत में

0
244

मुंबई में एक क्रूज पर रविवार की देर रात ड्र’ग्स पार्टी के दौरान छापे’मारी के बाद नार’कोटि’क्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत आठ लोगों को हि’रा’सत में लिया है, है, जिसमें दिल्ली की तीन महिलाएं भी शामिल हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है। क्रूज पार्टी से कई तरह के न’शी’ले पदार्थ ज’ब्त किए गए हैं।

एनसीबी चीफ एस.एन प्रधान ने कहा कि मुंबई में क्रूज पर पार्टी और वहां से बरामद हुए ड्र’ग्स के संबं’ध में आठ लोगों को पूछताछ के लिए हिरा’सत में लिया है। सूचना के आधार पर आगे और भी छापे’मारी की जाएगी।

वहीं समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक नार’कोटि’क्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी उनसे भी पूछताछ कर रहे हैं। इसमें 8 लोगों को हि’रा’सत में लिया गया है, जिसमें दिल्ली की तीन महिलाएं भी शामिल हैं। एनसीबी की छा’पेमा’री के दौरान जहाज से को’की’न के अलावा अन्य तीन तरह के ड्र’ग्स भी बरामद हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक, पूछ’ताछ के दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन का कहना है कि उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए किसी भी तरह का भुगतान नहीं किया था, उन्हें गेस्ट के तौर पर पार्टी में बुलाया गया था। आर्यन ने दावा किया है कि ऑर्गनाइजर ने उनके नाम का इस्तेमाल कर लोगों को पा’र्टी में बुलाया था। एनसीबी ने आर्यन को मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है और उनकी चैट्स’ को खंगाला जा रहा है।

वहीं एनसीबी चीफ एस.एन प्रधान ने कहा हम इस बात की जानकारी जुटा रहे हैं और एक्शन ले रहे हैं कि ड्र’ग्स जैसे चरस और एमडीएम पार्टी के लिए कहां से लाया गया था। एनसीबी चीफ ने कहा कि हम निष्पक्ष तरीके से काम कर रहे हैं इस प्रक्रिया में कुछ बॉलीवुड कनेक्शन या फिर कुछ अमीर लोगों से हो सकते हैं, लेकिन, हमें कानून के दायरे में रहकर अपना काम करना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here