T20 World Cup: कुछ ही घंटों में बिके भारत-पाकिस्तान मैच के सभी टिकट, 24 अक्टूबर को दुबई में होगा मुकाबला

0
293

17 अक्टूबर को मस्कट में टी20 वर्ल्ड कप शुरू होगा और 14 नवंबर को यूएई में समाप्त होगा। वहीं इस बीच 24 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान खेल दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम के सभी टिकट बिक गए हैं।

जानकारी के अनुसार, इस टी 20 विश्व कप में भारत-पाकिस्तान खेले जाने वाले मैच के टिकट रविवार को बिक्री के कुछ घंटों बाद बिक गए। वहीं प्लेटिनमलिस्ट वेबसाइट पर जनरल, जनरल ईस्ट, प्रीमियम, पवेलियन ईस्ट और प्लेटिनम सहित सभी वर्गों की सीटें उपलब्ध नहीं हैं, जहां टी20 विश्व कप के टिकट बेचे जा रहे हैं। दरअसल, जैसे ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने घोषणा की कि टिकट बिक्री पर हैं, हजारों प्रशंसक अपनी सीट बुक करने के लिए वेबसाइट पर आ गए। कई लोगों को एक ऑनलाइन कतार में रखा गया था, जिसके आगे हजारों उपयोगकर्ता थे। अनुमानित प्रतीक्षा समय एक घंटे से अधिक था।

वहीं रविवार की रात, प्रीमियम और प्लेटिनम टिकट दो समूहों के लिए क्रमश: Dh1,500 और Dh2,600 के लिए उपलब्ध थे। लेकिन सोमवार सुबह तक दोनों प्लेटिनमलिस्ट पर अनुपलब्ध हो गए हैं।

इसी के साथ टिकट नहीं मिलने पर कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर सोमवार को पूछा कि क्या लोग अपने टिकट बेचने को तैयार हैं। वहीं टी20 वर्ल्ड 17 अक्टूबर को मस्कट में शुरू होगा और 14 नवंबर को यूएई में समाप्त होगा। इसी के साथ आईसीसी ने रविवार को कहा कि यूएई के सभी स्थल आगामी पुरुष टी20 विश्व कप में अधिकतम क्षमता के लगभग 70 प्रतिशत पर संचालित होंगे।

आपको बता दें,  टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) की शुरुआत 17 अक्टूबर से यूएई में होगी। इस टूर्नामेंट में 16 टीमें भाग लेंगी। टूर्नामेंट की शुरुआत ओमान और पापुआ न्यू गिनी के बीच राउंड 1 ग्रुप बी के मुकाबले से होगी, जिसमें ग्रुप बी की अन्य टीमें स्कॉटलैंड और बांग्लादेश आपस में भिड़ेंगी। वहीं सबसे ऐतिहासिक मैच भारत और पाकिस्तान के बीच होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here