एक ही मंडप में दो प्रेमिकाओं के साथ युवक ने रचाई शादी, बच्चे भी रहे मौजूद

0
272

झारखंड के लोहरदगा से एक ऐसी शादी का मामला सामने आया है जो कि इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, यहाँ पर एक युवक ने एक ही मंडप में दो युवतियों के साथ शादी करी।

जानकारी के अनुसार, ये मामला लव ट्रायंगल का है जिसकी वजह से शादी हुई और दोनों ही युवतियां ने युवक के साथ शादी करी। वहीं जिस शख्स ने एक ही मंडप में दो शादी करी वो लोहरदगा किस्को प्रखंड के बगडू थाना अंतर्गत मेरले पंचायत के चोरगांई निवासी संजीत उरांव रहने वाला है।

संजीत का इन दोनों युवतियों से कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी के साथ दोनों ही युवतियों से संजीत लिव इन रिलेशनशिप भी था।

अरेया पंचायत निवासी रिंकी से संजीत के तीन बच्चे भी हुए। इसके बाद संजीत का दिल हिसरी पंचायत की कलावती पर आ गया। इन दोनों के संबंधों का खुलासा होने पर रिंकी और संजीत के बीच तकरार होने लगी।

इस बीच कलावती के साथ भी संजीत के लिव इन रिलेशनशिप के कारण एक संतान पैदा हुई। वहीं बाद में संजीत रिंकी को छोड़कर कलावती से शादी करना चाहता था। मगर दोनों ही लड़कियां उसे पति मानते हुए उससे साथ रहना चाहती थी।

लव ट्रायंगल का ये झगड़ा गांव की पंचायत से थाने भी पहुंचा। पुलिस ने परिवार और समाज स्तर इस समस्या का हल नहीं निकला जिसके बाद तीनों परिवारों के बीच सहमति बनी और ये शादी हो गयी। वहीं इस शादी में युवक और दोनों युवतियों से उसकी चार संतानें भी मां बाप की इस शादी में शरीक हुए।

विवाह समारोह में संजीत की पहली प्रेमिका के दो बेटी और एक बेटा और दूसरी प्रेमिका की एक बेटी, यानी चार बच्चे अपने मां-बाप के शादी में मौजूद रहे। मां-बाप शादी के फेरे लेते रहे और बच्चे उन्हें देखकर खुश होते रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here