सेबू पैसिफिक एयरलाइन ने करी घोषणा, Dh1 होगा एकतरफा हवाई किराया

0
246

फिलीपींस के प्रमुख वाहक, सेबू पैसिफिक  एयरलाइन ने एक बड़ी घोषणा करी है और ये घोषणा Dh1 में उड़ान सेवा देने को लेकर है। दरअसल, सेबू पैसिफिक एयरलाइन ने दुबई-मनीला उड़ानों की अपनी आठवीं वर्षगांठ मनाने के लिए प्रचार के हिस्से के रूप में Dh1 जितना कम के एकतरफा आधार किराया शुरू करने की घोषणा की है।

जानकारी के अनुसार, संयुक्त अरब अमीरात के निवासी अब 10.10 ट्रेडमार्क दुबई-मनीला विमान किराया सौदे के साथ फिलीपींस में अपनी छुट्टियों की योजना बनाना शुरू कर सकते हैं, जो 1 जून, 2022 से 31 अगस्त, 2022 के बीच यात्रा के लिए 10 से 15 अक्टूबर तक उपलब्ध है। वहीं 14 अक्टूबर तक कम से कम एक पेसो बेस फेयर के लिए यात्री मनीला से दुबई की उड़ानें भी बुक कर सकते हैं।

वहीं एयरलाइन में विपणन और ग्राहक अनुभव के उपाध्यक्ष कैंडिस इयोग ने कहा कि “हम आठ साल के इस मील के पत्थर को उन सभी के साथ साझा करने के लिए रोमांचित हैं जो हमें अपनी पसंद की एयरलाइन बनाना जारी रखते हैं। चूंकि सेबू पैसिफिक ने पहली बार 2013 में दुबई के आसमान पर कब्जा किया था, जिसने अपनी पहली कम लागत वाली, लंबी दूरी की उड़ान को भी चिह्नित किया था, हमारा उद्देश्य हमेशा एक ही रहा है – सभी के लिए सुरक्षित, सुलभ और सस्ती यात्रा प्रदान करना है। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि “जैसा कि हम अपनी मनीला-दुबई-मनीला यात्रा जारी रखते हैं, हमें उम्मीद है कि हम देश और विदेशों में और अधिक फिलिपिनो को पूरा कर सकते हैं। कि यात्री एयरलाइन की वेबसाइट के माध्यम से अपनी उड़ानें बुक और देख सकते हैं।

आपको बता दें, सेबू पैसिफिक ने यूएई की यात्रा को भी आसान बना दिया गया है क्योंकि सरकार ने हाल ही में स्व-प्रायोजन के माध्यम से फिलिपिनो सहित सभी राष्ट्रीयताओं के लिए पांच साल के एकाधिक प्रवेश वीजा के लिए आवेदनों को संसाधित करना शुरू कर दिया है। वे प्रत्येक यात्रा पर 90 दिनों के लिए देश में रह सकते हैं, जिसे और 90 दिनों के लिए बढ़ाया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here