Air India ने की मुंबई से दुबई के लिए नॉन-स्टॉप उड़ान की घोषणा

0
650

हाल ही में यूएई ने भारत से आने वाली फ्लाइटों पर छूट प्रदान करी है। जिसके बाद कई सारे नियम का पालन करके यूएई वीजा धारक वापस UAE की यात्रा कर रहे हैं। वहीं इस बीच एयर इंडिया ने मुंबई से दुबई के लिए नॉन-स्टॉप उड़ान की घोषणा करी है।

जानकारी के अनुसार, एयर इंडिया ने भारत के शहर मुंबई से दुबई के लिए उड़ानें संचालित करने की योजना बनाई है और ये उड़ान नॉन-स्टॉप होगी और इस बात की जानकारी एयर इंडिया ने ट्वीट करके दी है।

एयर इंडिया ने ट्वीट करके कहा है कि मुंबई से दुबई के लिए नॉन-स्टॉप उड़ान भरें। अपनी यात्रा की योजना बनाने से पहले कृपया अपने गंतव्य में प्रवेश के संबंध में पात्रता सुनिश्चित करें। विस्तृत कार्यक्रम और टिकट बुक करने के लिए एयर इंडिया के अधिकारिक बेवसाइट पर लॉग इन करें।

वहीं इस फ्लाइट के शुरू होने से हजारों भारतीय प्रवासियों को राहत मिलेगी जो भारत से सीधा दुबई की यात्रा करना चाहते हैं।

आपको बता दें,  भारत से बड़ी तदाद में भारतीय प्रवासी दुबई में नौकरी करते हैं और मौजूदा समय में कोरोना की वजह से लगे यात्रा प्रतिबंध के बाद अपने गृह देश में फंस गए थे। वहीं भारत से यूएई की फ्लाइट 5 अगस्त से शुरू होने के बाद यूएई वीजा धारक वापस अरब अमीरात लौट रहे हैं, हालांकि उन्हें यूएई अथॅारिटी की तरफ से लागू किए गए तमाम गाइडलाइन का पालन करना पड़ रहा है। इन गाइडलाइन में यात्रियों को यूएई द्वारा मान्यता प्राप्त कोरोना का टीका लगवाना भी शामिल है। इसके साथ ही कोरोना की दूसरी खुराक के बाद 14 दिनों का गैप होना भी जरूरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here