Air India ने 24 से 30 अक्टूबर तक भारत और कुवैत के बीच नए उड़ानों की घोषणा, टिकट बुकिंग भी चालू

0
1114

कुवैत और भारत के बीच उड़ानों के शुरू होने के बाद भारत की एयर इंडिया और एयर इंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट लगातार भारत और कुवैत के बीच फ्लाइट संचालित कर रही है। इसी बीच त्यौहार के सीजन में एयर इंडिया ने भारत और कुवैत के बीच नए उड़ानों की घोषणा करी है।

24 से 30 अक्टूबर के बीच भारत से कुवैत के लिए होंगी उड़ाने संचलित 

एयर इंडिया ने घोषणा करते हुए जानकारी दी है कि 24 से 30 अक्टूबर 2021 तक भारत और कुवैत के बीच उड़ानें संचालित की जाएगी। यात्री इन उड़ानों की बुकिंग एयर इंडिया की अधिकारिक वेबसाइट, बुकिंग कार्यालय, कॉल सेंटर और हमारे अधिकृत ट्रैवल एजेंटों के माध्यम से की जा सकती है और इस बात की जानकरी एयर इंडिया ने ट्वीट करके दी है।

एयर इंडिया ने दी जानकारी

एयर इंडिया ने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए जानकारी है कि #FlyAI : एयर इंडिया 24 से 30 अक्टूबर 2021 तक भारत और कुवैत के बीच उड़ानें संचालित करेगी। एयर इंडिया की वेबसाइट, बुकिंग कार्यालय, कॉल सेंटर और हमारे अधिकृत ट्रैवल एजेंटों के माध्यम से बिक्री के लिए उड़ानें खुली हैं। वहीं इस ट्वीट में एयर इंडिया ने एक तस्वीर शेयर करके उड़ान की जानकारी भी दी है।

गौरतलब है कि कोरोना की दूसरी लहर फैलने के बाद कुवैत ने भारत और कई अन्य देशों के साथ अपनी उड़ान सेवा को रोक दिया था। हालात सामान्य होने के बाद एक बार फिर यह सेवा शुरू कर दी गई है। ऐसे में अब बड़ी तदाद में प्रवासी और कामगार वापस कुवैत अपने काम पर लौट रहे हैं। माना जा रहा है कि जैसे जैसे कोरोना की वजह से लगे यात्रा प्रतिबंध में ढील दी जाएगी। यात्रियों को सफर करना आसान हो जाएगा।

आपको बता दें, भारत सरकार ने कोरोना वायरस की वजह से नियमित अंतराष्ट्रीय उड़ानों पर प्रतिबन्ध लगा रखा है लेकिन इस कोरोना कहर के बीच एयर इंडिया और एयर इंडिया एक्सप्रेस मिशन वन्दे भारत और एयर एयर बबल समझौते के तहत जो भी उड़ाने संचलित कर रही है उन सभी उड़ानों की जानकारी ट्वीट करके दे रही है। साथ ही घेरलू उड़ानों की भी जानकारी ट्वीट करके दे रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here