इंडिगो आज से शुरू की कई शहरों के लिए सीधी उड़ान, जानिए किराए समेत रूट्स की डिटेल

0
2103

फेस्टिवल सीजन में इंडिगो ने अपनी पैसेंजर्स के लिए यह खास सुविधा लेकर आई है। बजट एयरलाइन कंपनी इंडिगो नवंबर महीने की शुरुआत से पहले कुछ रूट्स पर नई सीधी उड़ाने(फ्लाईट) 31 अक्टूबर से शुरू की है। एयरलाइन ने फ्लाइट की टिकटों की बिक्री भी शुरू कर दी है।

इंडिगो की डायरेक्ट फ्लाइट से यात्रियों को काफी सहूलियतें मिलने की उम्मीद है। इसी के साथ इंडिगो एयरलाइन ने “उड़ान योजना” के अंतर्गत डिब्रूगढ़ से शिलांग के मध्य डायरेक्ट फ्लाइट शुरू की है। इन उड़ानों से यात्रियों का 12 घंटे का सफर अब घटकर 72 मिनट कर रह जाएगा यानी कि जिस सफर को पूरा करने के लिए यात्रियों को 12 घंटे का समय लगता था । उसे पूरा करने में महज 72 मिनट ही लगेंगे।

इंडिगो एयरलाइन दिल्ली-पटना, पटना -दिल्ली, बेंगलुरु- पटना और मुंबई- पटना रूट पर 31 अक्टूबर और 1 नवंबर से नई सीधी उड़ान सेवा( डायरेक्ट फ़्लाइट) शुरू करने जा रही है।

यूपी के कानपुर से इन शहरों के लिये उड़ान भरेगी इंडिगो

वही इंडिगो एयरलाइन 31 अक्टूबर से यूपी के कानपुर से दिल्ली के मध्य डायरेक्ट फ्लाइट शुरू करेगी। कानपुर से हैदराबाद की उड़ान 1 नवंबर, कानपुर बेंगलुरु और कानपुर से मुंबई के मध्य सीधी उड़ान सेवा( डायरेक्ट फ़्लाइट की शुरुआत करने जा रही है।

इंडिगो एयरलाइन उड़ीसा की राजधानी भुवनेश्वर से राजस्थान के जयपुर से जोड़ने वाली डायरेक्ट फ्लाइट की शुरुआत 2 नवंबर को करेगी।

ऐसे बुक कीजिये फ्लॉइट की टिकट

एयर इंडिगो के मैसेंजर फ्लाइट बुकिंग के लिए एयरलाइन की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करके टिकट बुक कर सकते हैं।

राष्ट्रीय उड़ान के लिए पैसेंजर को करनी करना होगा इंतजार

इंडिगो एयरलाइन के मैसेंजर स्कोर अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए अभी लंबा इंतजार करना होगा हाल ही के दिनों में इंडिगो एयरलाइंस के सीईओ रोनोजॉय दत्ता ने जानकारी देते हुए कहा था कि मौजूदा समय में शेड्यूल्ड इंटरनेशनल फ्लाइट्स की शुरुआत करना आव्यवहारिक होगा। जी के साथ उन्होंने इस बात पर भी गौर करते हुए कहा कि फ्लाइट की संख्या को धीरे-धीरे ही सही बढ़ाया जाए तो अच्छा रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here