UAE में नौकरी का सुनहरा मौका, 6 हजार से अधिक कर्मचारियों के लिए अमीरात एयरलाइन ने खोले दरवाजे

0
1967

अगर आपके मन में भी UAE में नौकरी करने की चाह है तो आपके लिए यह बढ़िया मौका है। संयुक्त अरब अमीरात यूएई की प्रमुख एयरलाइन कंपनी एमिरेट्स अगले कुछ महीनें 6000 कर्मचारियों की नियुक्ति करने का महा अभियान चला रही है।

एयरलाइन कंपनी एमिरेट्स ने दुबई स्थित कार्यालय के लिए 3 हज़ार केबिन क्रू और 500 कर्मचारियों की एयरपोर्ट सर्विस के लिए नियुक्ति करने के लिए अभियान चला रही है। एयरलाइन कंपनी एमिरेट्स कंपनी मौजूदा समय में तकरीबन 700 ग्राउंड स्टाफ कर्मचारियों की जरूरत है।

इन पदों पर नियुक्त किये जाने हैं कर्मचारी

इन नौकरियों की कैरियर ने अपने पोर्टल पर जानकारी दर्ज की है। केबिन क्रू, प्रशासनिक अधिकारी, हेल्थ ऑफिसर, एचआर, और एयरपोर्ट सर्विस एजेंट के अलावा अन्य कई पदों के लिये रिक्तियां हैं। एमिरेट्स अपने कर्मचारियों को टैक्स-फ्री सैलरी पैकेज ऑफर करता है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार भर्तियों के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं। बता दें कि एयरलाइन कंपनी एमिरेट्स अपनी कर्मचारियों के लिए टैक्स फ्री सैलेरी पैकेज का ऑफर मुहैया कराता है। इन रिक्तियों के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

कैसे करें आवेदन

दरअसल विमान कंपनी एमिरेट्स सितंबर माह में 3000 क्रू केबिन के पदों के अलावा 700 सौ ग्राउंड स्टाफ कर्मचारियों के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए थे । एमिरेट्स में नौकरिया दुबई आधारित है। एमिरेट्स के कर्मचारी के तौर पर काम करने के लिए तैयार हैं तो एमीरटेस्ग्रुपकरियर्स की ऑफिशियल बेवसाइट पर क्लिक करके आवेदन करें।

कोरोना वायरस महामारी के कारण दुनियाभर की अंतरराष्ट्रीय उड़ाने प्रभावित हुई है मगर वैक्सीनेशन और कोरोनावायरस में कमी को देखते हुए संयुक्त अरब अमीरात अब नियमों में ढील दे रहा है। इसके बाद एयरलाइन कंपनी एमिरेट्स ने अपने कर्मचारियों को काम पर वापस लौटने के लिए कहा है। गौरतलब है कि पिछले साल कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण अपनी सभी सेवायों को बंद करना पड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here