SpiceJet दे रही बंपर ऑफर, अब एयर टिकट खरीदकर मासिक किस्तों में करें भुगतान, ऐसे मिलेगी सुविधा

0
390

हवाई सफर की चाह रखने वालों के लिए स्पाइसजेट खुशखबरी लेकर आया है। देश की लो कॉस्ट एयरलाइन ने हवाई यात्रियों के लिए एक शानदार स्कीम की घोषणा की है। स्पाइसजेट एयरलाइन अब अपने यात्रियों को ईएमआई पर टिकट देने की योजना पर काम कर रहा है। इस योजना के तहत यात्री अब अपनी हवाई टिकट का पेमेंट कई किस्तों में कर सकेंगे। स्पाइसजेट एयरलाइन ने खास सुविधा के अंतर्गत अपने यात्रियों को 3, 6 और 12 किस्तों में भुगतान की व्यवस्था दी है।

बिना ब्याज के उठायें लाभ

एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए इस योजना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि शुरुआती पेशकश के अंतर्गत बगैर किसी अतिरिक्त खर्च यानी कि ब्याज के 3 महीने के ईएमआई विकल्प का यात्री लाभ ले सकते हैं।

इन डाक्यूमेंट्स की पड़ेगी ज़रूरत

स्पाइसजेट एयरलाइन कंपनी के मुताबिक ईएमआई का लाभ लेने के लिए पैसेंजर को अपना पैन नंबर आधार नंबर या फिर वी आईडी जैसे जरूरी डाक्यूमेंट्स जमा करने होंगे इससे उनके पासवर्ड को जांच आ जाएगा।

गौरतलब है कि स्पाइसजेट एयरलाइन कंपनी ने कुशीनगर एयरपोर्ट से दिल्ली, मुंबई और कोलकाता के लिए सीधी उड़ान सेवा शुरू कर दी है। यदि आप इन जगहों पर कुशीनगर एयरपोर्ट से जाना चाहते हैं तो स्पाइसजेट कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करके टिकट की बुकिंग कर सकते हैं।

जानिए कैसे बुक कराएं एयर टिकट?

स्पाइसजेट की उड़ान सेवा के लिए आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट या फिर कंपनी के ऐप को डाउनलोड करके टिकट बुक करा सकते हैं। इसके अलावा कई ट्रेवल एजेंसियां टिकट पर शानदार ऑफर दे रही हैं। मौजूदा समय में ईजीमाईट्रिप टिकट पर 2500 रुपये तक का ऑफर दे रही है।

वहीं अगर आप ट्रैवललुक डॅाट इन पर 31 अक्टूबर तक टिकट बुक कराते हैं तो आपको कई बेहतर डील मिलेंगी। ट्रैवल प्लेटफॉर्म गोआईबीबो पर भी टिकट बुकिंग पर 2000 रुपये तक का ऑफर मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here