Indigo ने दी यात्रियों को सहूलियत, सिर्फ 325 रुपये में एयरपोर्ट से सीधे घर पहुंचाएगी आपका सामान

0
385

हवाई सफर करने वाले यात्रियों को सफर के दौरान सबसे ज्यादा अपने लगेज की चिंता सताती रहती है। खास तौर पर इस बात का ध्यान रखना होता है कि यात्री कितना सामान लेकर सफर पर निकले है। उड़ान से एयरपोर्ट पर उतरने के बाद कन्वेयर बेल्ट पर अपने लगेज के लिए इंतजार करना यात्री के लिए सबसे मुश्किल काम होता है। यात्री की इन्हीं परेशानियों का हल ढूंढ निकाला है इंडिगो एयरलाइन ने। इंडिगो एयरलाइन ने यात्रियों की सहूलियत के लिए एक सर्विस शुरू की है।

₹325 में एयरपोर्ट से सीधे घर पहुंचेगा आपका सामान

इंडिगो एयर लाइन की इस सर्विस का नाम 6E BAG port (इंडिगो डोर स्टेप बैगेज ट्रांसफर) है। इसके द्वारा फ्लाइट से सफर करने वाले लोगों का उनके पते पर सीधे उनका सामान पहुंचा दिया जाएगा। इंडिगो की इस खास सर्विस के बदले यात्री को सिर्फ ₹325 चुकाने पड़ेंगे और सामान उनके घर पहुंच जाएगा। इस खास सर्विस की जानकारी इंडिगो एयरलाइन ने अपने आधिकारिक टि्वटर हैंडल से दी है। हालांकि इंडिगो ने जानकारी देते हुए बताया कि फिलहाल यह सर्विस मौजूदा समय में बेंगलुरु हैदराबाद दिल्ली और मुंबई के ग्राहकों को ही मिलेगा।

24 घंटे पहले देना होगा एड्रेस

इंडिगो एयरलाइन ने जानकारी देते हुए कहा कि ग्राहकों को इस सेवा का फायदा लेने के लिए सिर्फ ₹325 ही अदा करने होंगे। इसी के साथ 24 घंटे पूर्व यात्री को अपना एड्रेस देना होगा। इंडिगो स्कॉट सर्विस के लिए कार्टरपोर्टर के साथ साझेदारी की है।

इन लोगों ने कहा कि लगेज की डिलीवरी सिर्फ शहरी क्षेत्रों में ही की जाएगी। प्रत्येक बुकिंग के अनुरूप कंपनी दो बैग तक डिलीवर करेगी। दूसरी तरफ लगेज बैग में सामान तादाद से ज्यादा होने पर यात्री से एयरपोर्ट के रूल्स के मुताबिक एक्स्ट्रा चार्ज भी लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here