AIR INDIA जल्द शुरू करेगी दुनिया के कई शहरों के लिए नॉन स्टॉप फ्लाइट, बुकिंग भी हुई चालू

0
1041

भारतीय एयरलाइन कंपनी एयर इंडिया ने एक अहम फैसला किया है। एयर इंडिया देश के भिन्न-भिन्न शहरों से विश्व के कई देशों के लिए नॉन-स्टॉप अंतरराष्ट्रीय उड़ान भरने की घोषणा की है। इसके साथ ही इस एयरलाइन कंपनी ने उड़ानों के लिए टिकट की बुकिंग भी शुरू कर दी है।

एयर एयर इंडिया एयरलाइंस कंपनी ने अपनी इन घोषणाओं के साथ यात्रियों को सुझाव देते हुए कहा है कि वे इस यात्रा के लिए अपनी योग्यताओं को चेक कर ले। आपको उड़ान भरने के समय किसी भी परेशानी का सामना ना करना पड़े।

ऐसे में आपको यह भी पता चल जाएगा कि आप उड़ान भरने के लिए योग्य है या नहीं क्योंकि मौजूदा समय में दुनिया भर के कई देश कोरोनावायरस के प्रकोप को झेल रहे हैं इसलिए जरूरी है कि फ्लाइट से विदेश की यात्रा करने से पहले आप सारी जानकारी इकट्ठा कर लें। एयर इंडिया की फ्लाइट की बुकिंग के लिए आप ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

इन शहरों से मिलेंगी इंटरनेशनल फ्लाइट

एयर इंडिया पंजाब के अमृतसर से लंदन के लिए नॉन स्टॉप उड़ान भरेगी। अमृतसर से लंदन जाने वालों के लिए टिकट की बुकिंग ओपन हो चुकी है। तथा दूसरी तरफ अहमदाबाद से लंदन के लिए नॉन स्टॉप फ्लाइट पकड़ने वालों के लिए भी टिकट की बुकिंग शुरू हो गई है। चेन्नई से भी लंदन के लिए सीधी फ्लाइट मिलेगी और कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से नॉन स्टॉप लंदन जाने के लिए आप एयर इंडिया की इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।

केरल के तिरुवंतपुरम से माले की फ्लाइट की ले सकते हैं। जबकि मुंबई से भी सीधा माले के लिए उड़ान भर सकते हैं। ठीक ऐसे ही दिल्ली से टोरंटो दिल्ली से सैन फ्रांसिस्को, मुंबई से नेवार्क, दिल्ली से वंकोवर और दिल्ली से शिकागो की सीधी एवं नॉन स्टॉप फ्लाइट पकड़कर यात्रा कर सकते हैं।

इन शहरों में मिलेंगी डोमेस्टिक फ्लाइट्स की नॉन स्टॉप सर्विस

एयर इंडिया एयरलाइंस ने डोमेस्टिक नेटवर्क में भी कई नॉनस्टॉप उड़ाने भरने का भी फैसला किया है। जिसकी टिकटों की बुकिंग शुरू हो गई है। इन घरेलू उड़ानों में बेंगलुरु से चेन्नई, मुंबई से जामनगर, दिल्ली से विजयवाड़ा, दिल्ली से विशाखापट्टनम, दिल्ली से रांची, मुंबई से अमृतसर, मुंबई से मंगलुरू, तिरुपति से हैदराबाद, कोलकाता से हैदराबाद समेत कई अन्य रूट पर आप सीधी फ्लाइट से यात्रा कर सकते हैं। इन सारे रूटों पर उड़ान भरने के लिए टिकटों की बुकिंग ओपन हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here