Dubai में शेख जायद रोड पर एक सुपरकार में लगी आग

0
217

सोमवार को शेख जायद रोड पर एक सुपरकार में आग लग गयी और आग लगने के कारण ये सुपरकार जलकर खाक हो गई और इस बात की जानकारी अरबी दैनिक ने दी है।

अरबी दैनिक के अनुसार, शेख जायद रोड पर पाम जुमेराह की ओर जाने वाले निकास मार्ग पर बीते दिन सुबह 10:56am बजे आग लगने की सूचना मिली। लेकिन राहत की बात यह रही कि इस मामले किसी के हताहत होने की सूचना नहीं थी। वहीं दुबई सिविल डिफेंस और अन्य फर्स्ट रेस्पॉन्डर्स छह मिनट के भीतर मौके पर पहुंचे और मिनटों में करीब 11:11am बजे आग पर काबू पाया गया।

नागरिक सुरक्षा के अनुसार कार पूरी तरह जल गई। साइट को जांच के लिए संबंधित अधिकारियों को सौंप दिया गया है। जिसके बाद अब आगे की जाँच की जा रही है।

वहीं इसके पहले कुवैत में एक भारतीय प्रवासी सड़क पार करते हुए वाहन की चपे’ट में आने से मौ’त हो गई। मिली जानकारी के अनुसार, इस भारतीय प्रवासी की मौ’त छठी रिंग रोड पार करते समय हुई है।

वहीं जब ट्रैफिक पुलिस फरवानिया को इस मामले की जानकारी मिली तब तुरंत ही पैरा’मेडि’क्स टीम इस इलाके में पहुंची जहां पर घटना हुई थी। वहीं वहां पहुंचने पर उन्हें एक पीड़ि’त का श’व मिला जिसकी मौ’त हो चुकी थी।

इसी के साथ सुरक्षा’क’र्मियों ने एक कुवैती नागरिक का बयान लिया जिसने बताया कि अचानक पी’ड़ित ने हाईवे पार किया और वह उससे बच नहीं सका। इसके बाद मामला दर्ज कर सक्षम अधिकारियों को सौंप दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here