UAE के राष्ट्रीय दिवस पर मिल रहा मुफ्त 50GB मोबाइल डेटा का ऑफर, जानिए कैसे उठा सकते हैं लाभ

0
15023

यूएई 2 दिसंबर को अपना 50वां राष्ट्रीय दिवस मना रहा है। यूएई के राष्ट्रीय दिवस मौके पर दुबई में अथारिटी ने अवकाश की घोषणा करी है। इसी के साथ यूएई टेलीकॉम ऑपरेटर एमिरेट्स टेलीकम्युनिकेशंस ग्रुप कंपनी (एतिसलात) ने यूएई के 50वें राष्ट्रीय दिवस के मौके पर अपने अमीराती ग्राहकों को 50 जीबी मुफ्त मोबाइल डेटा पैकेज दे रही है।

जानकारी के अनुसार, यूएई टेलीकॉम ऑपरेटर एमिरेट्स टेलीकम्युनिकेशंस ग्रुप कंपनी (एतिसलात) द्सवारा की गयी घोषणा के अनुसार, एमिरती पोस्टपेड और प्रीपेड ग्राहकों को 1 दिसंबर से 7 दिसंबर तक 50GB मुफ्त स्थानीय डेटा का उपहार दिया जाएगा। ग्राहकों को 50GB फ्री ऑफर का लाभ उठाने के लिए *50# डायल करना होगा या My Etisalat UAE ऐप पर जाना होगा। जिसके बाद वो इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

इसी के साथ एतिसलात दिसंबर के पूरे महीने के लिए eLife ग्राहकों के लिए 1Gbps तक की मुफ्त स्पीड अपग्रेड की पेशकश कर रहा है, जिससे ग्राहकों को हाई ब्रॉडबैंड स्पीड होम एंटरटेनमेंट का आनंद लेने का सबसे अच्छा अनुभव मिलता है। वहीं अमीराती फ्रीडम सब्सक्राइबर्स के मौजूदा ग्राहक और नए जॉइनर दोनों दिसंबर के पूरे महीने के लिए अपने आप डबल डेटा और मिनट्स मिल जाएंगे।

वहीं एतिसलात के सभी ग्राहक 1 दिसंबर से 7 दिसंबर तक चुनिंदा डिवाइसेज और एक्सेसरीज पर 80% तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। यह छूट आईफोन 13, आईफोन 12, सैमसंग फोल्ड और आईपैड जैसे हीरो डिवाइस पर होगी।

इस बीच, डू अपने पोस्टपेड और प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों के लिए एक विशेष पैकेज भी दे रहा है। UAE 50 डेटा ऑफ़र एक प्रचार है जो सभी पोस्टपेड ग्राहकों, एंटरप्राइज़ कॉर्पोरेट और कर्मचारी भुगतान किए गए पोस्टपेड ग्राहकों को Dh50 के लिए 50GB राष्ट्रीय डेटा प्रदान करेगा और यह सक्रियण की तारीख से 50 दिनों के लिए वैध होगा। यदि ग्राहक 4 दिसंबर को ऑफ़र को सक्रिय करते हैं, तो 50GB डेटा सक्रियण की तारीख से 50 दिनों के लिए वैध रहेगा।

वहीं ग्राहक यूएई 50 डेटा ऑफ़र को 4 दिसंबर तक डु ऐप में विशेष ऑफ़र अनुभाग के माध्यम से या *055# डायल करके सक्रिय कर सकते हैं। बंडल के सक्रिय होने पर एक पुष्टिकरण एसएमएस भेजा जाएगा। डेटा एक्टिवेशन की तारीख से 50 दिनों के लिए वैध होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here