India

दुबई से जयपुर एयरपोर्ट पहुंची भारतीय महिला को किया गया गिरफ्तार, सामने आयी ये बड़ी वजह

दुबई से अवैध तरीके से सोना लाने के मामले में एक महिला को जयपुर एयरपोर्ट पर हिरासत में लिया गया है। दिल्ली की रहने वाली 55 साल की महिला को जयपुर हवाई अड्डे पर कस्टम की टीम ने दबोच लिया है। इस महिला के पास से बरामद सोना पेस्ट फॉर्म में लाया गया था।

महिला ने सोने के ऊपर दो पॉलिथीन और उसे बाल ब्लैक कार्बन सीट से पूरी तरह से ढक रखा था। कस्टम विभाग के अधिकारियों को महिला ने जानकारी देते हुए कहा कि दुबई में उसे किसी अज्ञात ने उसे लौटने का फ्री टिकट देने का लालच देकर और ₹15000 देने की बात कहकर उसे यह काम करवाया है।

बेटे से मिलने गई थी दुबई अब गोल्ड तस्करी में पकड़ी गई

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली की रहने वाली 55 साल की महिला 7 दिनों पहले अपने दुबई में रहने वाले बेटे से मुलाकात करने के लिए गई थी। उसका बेटा दुबई के एक होटल में काम करता है। मुलाकात के बाद महिला ने बुधवार सुबह शाहजहां से एयर अरेबिया की उड़ान के जरिए जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंची।

इसी दौरान उसकी तलाशी में मेटल डिटेक्टर से जांच की गई तो कस्टम अधिकारियों को वह महिला संदिग्ध लगी। इसके बाद महिला कर्मचारियों को बुलाकर उस महिला की पूरी जांच कराई गई। जांच के दौरान उसके अंडर गारमेंट से एक कागज की थैली निकली इस थैली में दो पॉलीथिन के पैकेट भी थे।

कस्टम की टीम ने अभी सोने को प्रोसेस करने की कार्यवाही कर रही है। प्योर गोल्ड को लेकर कहा यह जा रहा है कि इस पेस्ट से तकरीबन 600 ग्राम तक शुद्ध सोना निकल सकता है।

पूछताछ में महिला ने बताया शारजाह एयरपोर्ट पर किसी अज्ञात ने दिया था पैकेट

महिला के पास से अवैध सोना बरामद होने के बाद उसने पूछताछ में बताया कि शारजाह एयरपोर्ट पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसे सोने को ले जाने के लिए कहा था। इसके बदले में उस शख्स ने महिला को एयर टिकट और ₹15000 का लालच भी दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button