India

IndiGo का जबरदस्त ऑफर; मात्र 1,616 रुपये में हवाई यात्रा करने का मौका, चेक करें डिटेल

मन में हवाई यात्रा की चाह रखने वाले लोगों के लिए एक गुड न्यूज़ है। देश की जानी मानी एवं सबसे बड़ी एयरलाइंस कंपनी IndiGo Airline अपने कस्टमर के लिए कम दामों में एयर टिकट लाई है।

IndiGo Airline अपने 16 वर्ष पूरे होने का सेलिब्रेशन कर रही है। एयरलाइंस के 16 वर्ष पूरे होने की खास मौके पर इंडिगो एयरलाइन ने स्वीट16 एनिवर्सरी सीएल का ऐलान किया है।

IndiGo Airline इस खास सेल के माध्यम से सभी 6 E नेटवर्क पर डोमेस्टिक रूट के लिए कम दामों पर टिकट दे रही है। आपको बता दें कि नहीं कि यह सेल 3 अगस्त से 5 अगस्त तक सिर्फ 3 दिनों के लिए ही रहेगी। इसके अंतर्गत इंडिगो सिम 1616 रुपए में एयर टिकट की पेशकश कर रही है। इस टिकट के जरिए कोई भी 18 अगस्त 2022 से लेकर 16 जुलाई 2023 के मध्य यात्रा कर सकते हैं।

कितने रुपए की है टिकट की कीमत?

भारत में IndiGo Airlineस के मुख्य रणनीति एवं राजस्व अधिकारी संजय कुमार ने कहा,’ हम सफल उड़ान के 16 साल सेलिब्रेट कर रहे हैं। हमने हमारे ग्राहकों के लिए इस अवसर को भव्य बनाने के लिए एनिवर्सरी सेल (Anniversary sale) की घोषणा की है।

ये भी पढ़ें- Air India Express ने शारजाह से भारत के इन 12 शहरों के लिए शुरू की सीधी उड़ान, किराया की लिस्ट भी जारी

जैसा कि हम यात्रा के लिए भारी मांग देख रहे हैं, इस सेल से ग्राहक पहले से ही अपनी यात्रा प्लान कर सकते हैं। सेल में ग्राहक सिर्फ 1616 रुपये से शुरू हो रहे टिकट्स खरीद सकते हैं।’दूसरी तरफ इंडिगो एयरलाइंस ने कुछ कैशबैक ऑफर भी पेश किए हैं।

कुछ दिनों पहले IndiGo Airline लाई थी इतने रुपए टिकट का ऑफर

IndiGo Airline ने हाल के दिनों में डोमेस्टिक फ्लाइट की बुकिंग के लिए महज 1499 रुपए की एयर टिकट ऑफर की थी। उस दौरान टिकट की बुकिंग सभी माध्यम से हुई थी। टिकट बुक करने की तारीख 28 जुलाई 2022 से लेकर 31 जुलाई 2022 के मध्य थी। उस टिकट से यात्रा करने का समय 15 अगस्त 2022 से 30 सितंबर 2022 के बीच था।

गौरतलब है वियतजेट का फ्री प्रमोशन ऑफर दोबारा शुरू हो गया है। इस ऑफर के अंतर्गत कोई भी कस्टमर महज ₹9 में एयर टिकट ले सकते हैं। वियतनाम की एविएशन कंपनी वियतजेट कम दामों पर हवाई टिकट का ऑफर लाई है। एयरलाइन तकरीबन 30 हजार प्रमोशन टिकट दे रही है और यह टिकट इंडिया और वियतनाम के बीच 17 डायरेक्ट रूट्स के लिए हैं।

इन टिकटों की बुकिंग 26 अगस्त 2022 तक हर बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार को कर सकते हैं। इसके साथ ही टिकट खरीदने के इच्छुक वियतजेट की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर भी खरीद सकते हैं। यात्रा उड़ान की अवधि 15 अगस्त 2022 से लेकर 26 मार्च 2023 के बीच होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button