India

सिर्फ 1122 रुपये में करें फ्लाइट का टिकट बुक, Spicejet दे रहा हवाई यात्रियों को खास ऑफर

साल 2022 की शुरुआत हो चुकी है ऐसे में कई लोग हमेशा के लिए हवाई सफर के जरिए बाहर घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं उनके लिए एक एयरलाइंस खास तोहफा लेकर आई है। कई अन्य एयरलाइंस भी अपने पैसेंजर्स को तरह-तरह के ऑफर्स दे रही हैं।

Spicejet दे रही हवाई यात्रियों को खास ऑफर

SpiceJet

इसी क्रम में देश की जानी-मानी एयरलाइंस कंपनी स्पाइसजेट (Spicejet) अपने पैसेंजर्स को एक खास ऑफर दिया है। जिसके तहत आप महज 1122 खर्च करके यात्रा कर सकते हैं। Spicejet ने अपनी WOW Winter Sale की लिमिट की तारीख बढ़ा दी है। यह ऑफर पहले 31 दिसंबर तक ही था लेकिन अब यात्री इस ऑफर का फायदा 5 जनवरी तक उठा सकते हैं।

स्पाइसजेट (Spicejet) ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि WOW Winter Sale की लिमिट की तारीख बढ़ा दी गई है।

बता दें, कोई भी यात्री Spicejet द्वारा शेयर किए गए ट्वीट के लिंक पर जाकर सीधा टिकट बुक कर सकते हैं, हालांकि इस बात का ध्यान रखें कि इस ऑफर के तहत आप 15 जनवरी से 15 अप्रैल तक की यात्रा का आनंद उठा पाएंगे।

IndiGo Airline ने भी दिया हवाई यात्रियों को ऑफर

गौरतलब है कि इसके पहले IndiGo ने भी अपने पैसेंजर्स को एक खास ऑफर दिया है। जिसके तहत आप महज 1122 खर्च करके यात्रा कर सकते हैं। इस ऑफर के तहत इंडिगो एयरलाइन के जरिए आप 15 जनवरी से 15 अप्रैल 2022 यात्रा कर पाएंगे।

IndiGo Airline कंपनी ने अपने इस खास ऑफर के तहत देश के 25 शहरों में सस्ती उड़ान का विकल्प दिया है, हालांकि इस ऑफर का लाभ 27 से 31 दिसंबर के बीच टिकट बुक करारने वाले यात्री ही उठा पाएंगे।

IndiGo Airline में इस बात की जानकारी देते हुए ट्विटर पर लिखा,”जल्द पैकिंग करें क्योंकि हम आपके यात्रा करने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।” अगर आप कम कीमतों में हवाई सफर करना चाहते हैं तो आप इंडिगो एयरलाइंस की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करके आप ज्यादा जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इसी के साथ, पैसेंजर इंडिगो एयरलाइन की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर टिकट बुक कर सकते हैं।

अलग-अलग शहरों के लिए चुकाने पड़ेंगे इतने पैसे

IndiGo Airline अपना यह खास ऑफर 1122 रुपए में शुरू कर रही है। मगर अलग-अलग शहरों के लिए अलग-अलग किराए के रेट हैं। यदि आप दिल्ली से जयपुर का सफर इंडिगो एयरलाइन के माध्यम से करते हैं तो इसके लिए आपको 1669 रुपए खर्च करने पड़ेंगे। जबकि दिल्ली से लेह जाने के लिए 1724 रुपए खर्च करने पड़ेंगे। दिल्ली से अमृतसर जाने के लिए 1742 और दिल्ली से वाराणसी के लिए उड़ान भरने पर आपको 1922 रुपए चुकाने पड़ेंगे।

इन शहरों का किराया जानिए यहां

IndiGo Airline के जरिए दिल्ली से जम्मू कश्मीर के लिए उड़ान भरने पर आपको 1924 रुपए चुकाने होंगे। दिल्ली से अहमदाबाद का किराया 2022, दिल्ली से पटना 2024, दिल्ली से जोधपुर 2026, दिल्ली से पुणे 2121, दिल्ली से उदयपुर 2122, दिल्ली से मुंबई 2280 और दिल्ली से देहरादून 2370 रुपए हवाई किराए के रूप में चुकाने पड़ेंगे।

गो फर्स्ट दे रहा है 20 फीसदी की छूट

इंडिगो और स्पाइसजेट एयरलाइंस के अतिरिक्त गो फर्स्ट भी अपने यात्रियों को हवाई यात्रा की टिकट की दरों में 20 फ़ीसदी तक की रियायत दे रहा है। मगर गो फर्स्ट की इस खास पेशकश का लाभ वही लोग उठा सकते हैं। जिन्होंने कोविड-19 वैक्सीन कि दोनों डोज ले लीं हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button