IndiaUAE

दुबई से लौटे शख्स के साथ सिवान रेलवे स्टेशन पर लूट, रुपए और मोबाइल छीनकर फरार हुए लुटेरे

बिहार के सीवान के रेलवे स्टेशन पर लू’टपा’ट की घटनाएं आम हो चुकी हैं। दिन-ब-दिन रेलवे स्टेशनों पर चोरी आदि की घटनाएं देखने को मिलती हैं। ट्रेन के जरिए यात्रा करने वाले यात्रियों को निशाना बनाकर लु’टे’रे आसानी से फरार हो जाते हैं।

इसी क्रम में देश की राजधानी नई दिल्ली से सिवान आये एक पैसेंजर के लगभग 33 हजार रूपए और एक मोबाइल फोन छीनकर लुटेरे फरार हो गए। जिस शख़्स के साथ चोरी की वारदात हुई है। वो व्यक्ति सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र के पोखर गांव का रहने वाला है। इस वारदात में लुटेरों का शिकार बनी आजाद खान ने जानकारी देते हुए बताया कि मैं 10 महीने पहले दुबई गया था जहां पर पेट दर्द होने के चलते मैं घर से रुपए मंगा कर वापस घर आने के लिए निकला था।

जुलाई माह यात्री के साथ हुई थी मा’र’पीट की घटना

आपको बताते चलें कि इस घटना की 1 जुलाई महीने की 24 तारीख को तत्काल टिकट लेने आए पैसेंजर्स को दलालों ने मा’रा पी’टा था। आपको बताते चलें कि सिक्योरिटी गार्ड की मौजूदगी में पैसेंजर्स को पीटना रेलवे स्टेशन (जंक्शन) पर बिल्कुल आम हो चुका है।

24 जुलाई की सुबह गोपालगंज जनपद के परसा गांव के दो युवक नरैन के पुत्र वलियुल्लाह और ऐनुदिन के पुत्र इसतियाक अहमद छपरा से नागपुर के लिए तत्काल टिकट के लिए लाइन में खड़े थे और वे एक नम्बर पर थे जिसका टोकन भी उनकी जेब में था। मगर जब टिकट निकालने का वक्त आया तो तीन टिकट दलाल पहुँचे और लाइन में आगे खड़े हो गए।

लोगों ने उस दौरान दलालों का विरोध किया किया तो दोनों यात्री के साथ मा’रपी’ट की गई थी। इतना ही नहीं सीवान जंक्शन स्थित टिकट काउंटर पर रोजाना दलालों का हौसला बुलंद रहता है और आए दिन यात्रियों के साथ मारपीट की वारदातें करते रहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button