IndiaUAE

मुंबई- अबूधाबी के बीच Vistara ने शुरू की नॉन स्टॉप उड़ान, जानिए किराया समेत फ्लाइट का शेड्यूल

देश की जानी मानी एयरलाइन कंपनी विस्तारा (Vistara Airline) 1 अक्टूबर से मुंबई से अबू धाबी के बीच डेली नॉनस्टॉप उड़ान सेवा की शुरुआत करने जा रही हैं।

आपको बताते चलें कि टाटा समूह और सिंगापुर एयरलाइंस के बीच ज्वाइंट वेंचर वाली एयरलाइन इस सेवा के लिए A320 नियो एयरक्रॉफ्ट को इस्तेमाल में लाएगी। Vistara Airline की तरफ से जानकारी देते हुए बताया गया कि मुंबई से आबूधाबी के लिए प्रतिदिन सीधी उड़ान सेवा को शुरू करने के लिए कंपनी बहुत ही उत्साहित है।

आपको मालूम हो कि देश की आर्थिक राजधानी कही जाने वाली मुंबई से अबू धाबी के लिए राउंड ट्रिप किराए के कुल खर्चों को जोड़कर 17749 रुपए से शुरू होती है। जबकि अबू धाबी से मुंबई के लिए राउंड ट्रिप 799 दिरहम से शुरू होती है।

ट्वीट के जरिए दी जानकारी

विस्तारा एयरलाइंस की तरफ से ट्वीट करके जानकारी देते हुए लिखा गया,”यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि अब आप मुंबई से अबू धाबी के लिए अपनी उड़ानें बुक कर सकते हैं। राउंड ट्रिप का किराया 17749 रुपये से शुरू हो रहा है! आसमान में लग्जरी लेने के लिए तैयार हो जाइए और Vistara Airline के साथ ट्रैवल करने का आनंद उठाइए।”

हवाई यात्रियों के लिए पहले से सुलभ हो जाएगी यात्रा

Vistara Airline के सीईओ ने जानकारी देते हुए एक प्रेस रिलीज जारी की। मुख्य कार्यकारी अधिकारी विनोद कनन्न ने प्रेस रिलीज में कहा,”हमें विश्वास है कि मुंबई और अबू धाबी के बीच अधिक से अधिक संपर्क दोनों देशों के बीच बढ़ते व्यापार और पर्यटन का पूरक होगा।

हम एक दूसरे अमीरात के साथ संयुक्त अरब अमीरात में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने के लिए खुश हैं, और भारत से सबसे व्यस्त अंतरराष्ट्रीय मार्गों में से एक पर भारत की सर्वश्रेष्ठ एयरलाइन को उड़ाने का विकल्प प्रदान करते हैं।”

Vistara Airline के बेड़े में मौजूद है इतने विमान

आपको बताते चलें कि विस्तारा एयरलाइंस के पास कुल 53 विमान है। विस्तारा एयरलाइंस के बेड़े में 41 एअरबसA320, 5 एयर बसA321 neo,5 बोईंग 737 -800NG और 2 बोइंग7 87-9 Dreamliners भी मौजूद हैं। विस्तारा एयरलाइंस की दुबई के लिए पहले से उड़ाने मौजूद हैं और अब विस्तारा के लिए दुबई12वां ओवरसीज डेस्टीनेशन बन गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button