Kuwait

Kuwait: फरवानिया इलाके के एक घर में आग लगने से एशियाई मूल के प्रवासी की हुई मौ’त

Kuwait से एक एशियाई प्रवासी की मौ’त की खबर समाने आई है खबर है कि देश के फरवानिया इलाके (Farwaniya area) में एक घर में आग लग गयी थी।  इस आग में झु’ल’सने की वजह से एक एशियाई प्रवासी की मौ’त हो गई।

जानकारी के अनुसार, फरवानिया और जलेब अल-शुयूख फायर स्टेशनों को एक घर में आग लगने की सूचना मिली। बताया गया कि यह आग फरवानिया के एक घर में लगी थी। यह आग जिस घर में लगी वहां पर दूसरी मंजिल पर एशियाई प्रवासी रह रहा था।

यह आग दूसरी मंजिल पर, एक कमरे तक पहुंच गई गई, हालांकि बचाव दल ने एशियाई प्रवासी को बचाने और आग पर काबू पाने के लिए तुरंत कार्रवाई की, लेकिन दुर्घटना में एशियाई प्रवासी की मौ’त हो गई। फिलहाल मृ’तक को अधिकारियों को सौंप दिया गया।

ये भी पढ़ें- UAE में आज महंगा हुआ सोना, जानिए भारतीय रूपए में कितना पड़ेगा 22 और 24 कैरेट Gold का दाम

गौरतलब है कि इससे पहले कुवैत के मीना अब्दुल्ला स्क्रैपयार्ड के एक गोदाम में आग लगी थी। वहीं आग को बुझाने के दौरान पांच दमकलकर्मी घायल हो गई। पब्लिक फायर फोर्स के अनुसार, ये आग मीना अब्दुल्ला स्क्रैपयार्ड के एक गोदाम लगी और इसकी जानकारी दमकल केंद्रों को मिली तो तुरंत कुछ दमकलकर्मी आग को बुझाने के लिए आए। वहीं इस आग को बुझाने के प्रयास में पांच दमकलकर्मी घायल हो गए।

Kuwait

वहीं इस ममाले को लेकर पब्लिक फायर फोर्स ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि जैसे ही मीना अब्दुल्ला स्क्रैपयार्ड क्षेत्र में एक केबल और बर्तन के गोदाम में आग लगने की सूचना मिली, बगल के दमकल केंद्रों पर तैनात उसके दमकलकर्मी तुरंत चले गए। वहीं इस दौरान और इस आग बुझाने के प्रयास में पांच दमकलकर्मी घायल हो गए। हालांकि समयरहते उन्हें चिकित्सा आपातकालीन कर्मियों द्वारा प्राथमिक उपचार भी प्रदान किया गया।

ये भी पढ़ें- Gold के आयात पर UAE में लागू हुआ नया कानून, उल्लंघन करने पर लगेगा Dh5 मिलियन तक का जुर्माना

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button