Kuwait

कुवैत में भी’षण सड़क हा’दसा, ट्रक से हुई टक्कर में चार पहिया वाहन के चालक की मौ’त

कुवैत के Wafra की ओर स्टेट हाइवे 500 पर जा रहे एक चार पहिया वाहन का उस वक्त दु’र्घ’टना हो गया, जब उससे कूड़ा इक्ट्ठा करने वाली ट्रक से ट’करा गया। मिली जानकारी के अनुसार, इस घटना में चार पहिया वाहन चालक की जा’न चली गई।

स्थानीय अरबी दैनिक ने दमकल सूत्रों के हवाले से बताया कि जिस समय चार पहिया वाहन और ट्रक के बीच ट’क्कर हुई थी। उसके बाद दोनों ही वाहनों में आ’ग लग गई। फिलहाल इस घटना में ट्रक चालक की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है।

वहीं दूसरी तरफ हाल ही में कुवैत के किंग फहद ब्रिज पर एक चार पहिया वाहन आ’ग की लपटों में घिर गया था। इस घटना में दो कुवैती, एक पुरुष और एक महिला नागरिक की मौ’त की खबर सामने आयी थी।

जनरल फायर सर्विस के जनसंपर्क और मीडिया विभाग की तरफ कहा गया कि उसके केंद्रीय संचालन विभाग से प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, रविवार दोपहर के समय अल-रावदाह के सामने किंग फहद ब्रिज पर एक चार पहिया वाहन आ’ग की लपटों में घिर गया। इस दुर्घटना के परिणामस्वरूप दो कुवैती, एक पुरुष और एक महिला नागरिक की मौ’त हो गई, हालांकि दमकलकर्मियों ने बाद में आग पर काबू पाया लिया था।

वहीं इस घटना में गृह मंत्रालय ने एक अज्ञात व्यक्ति को तलब किया है जिसने कानून के स्पष्ट उल्लं’घ’न करते हुए दु’र्घ’टना की एक वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया साइटों पर फिल्माया और प्रकाशित किया और कानून द्वारा दं’ड’नीय अप’राध का गठन किया। आंतरिक मंत्रालय सभी से सार्वजनिक नैतिकता का पालन करने और लोगों की गरिमा की रक्षा करने का आह्वान करता है, और ऐसी क्लिप प्रकाशित करने के खिलाफ चेतावनी देता है ताकि उन्हें कानूनी जवाबदेही के लिए उजागर न किया जा सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button