Qatar

Go First दे रहा शानदार ऑफर, टिकट बुक करने पर मिलेगा फ्री सीट सिलेक्शन और कॉम्प्लिमेंटरी फूड का मौका

Go First एयरलाइन कंपनी ने अपने पैसेंजर के लिए एक खास योजना पेश की है। Go First अपने घरेलू यात्रियों को एक खास किस्म की सुविधा मुहैया कराने जा रही है। जिसमें यात्रियों को वीक डेज में फ्लाइट टिकट बुक कराने पर फ्री सीट सिलेक्शन और कॉम्प्लिमेंटरी फूड की सुविधा मिलेगी।

ये एयरलाइंस ने जानकारी देते हुए बताया कि गो फर्स्ट की फ्लाइट से सफर करने वाले यात्रियों को यह सुविधा महज मंगलवार और बुधवार को ही टिकट बुक कराने पर उपलब्ध कराई जाएगी। ऐसे में आइए जानते हैं ऑफर के सभी जानकारियों के बारे में विस्तार से।

मिल रहा है ये Offer

Go First

Go First एयरलाइंस ने अपने एक बयान में कहा कि मंगलवार और बुधवार पहले से और बेहतर हो गए हैं। सप्ताह के इन 2 दिनों में यात्रा कर रहा अब यात्रियों के लिए फायदेमंद साबित होगा। इन 2 दिनों के अंतर्गत उड़ान की टिकट बुक कराने वाले यात्रियों को एयरलाइंस की तरफ से कई तरह की सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी।

1-मुफ्त भोजन
2-फ्री सीट सेलेक्शन
3-अनलिमिटेड रीशेड्यूल

4-कॉम्प्लिमेंटरी फूड और कन्फेक्शनरी हैम्पर. (कपल टिकट के लिए 1000 रुपये और चार लोगों के 2000 रुपये की कीमत का)।

इस तारीख तक उठा सकते हैं लाभ

AIRPORT

एयर लाइंस की तरफ से बताया गया कि यात्री को इस खास ऑफर का लाभ 28 सितंबर तक की यात्रा पर मिल सकेगा। आपको बताते चलें कि 2 जून से लेकर 25 सितंबर तक की बुकिंग पर 7 जून से लेकर 28 सितंबर तक के उड़ान टिकट पर यात्री इस खास ऑफर का लाभ उठा सकेंगे।

ऐसे टिकट बुक करने वाले यात्रियों को भी मिलेगा फायदा

एयरलाइंस ने जानकारी देते हुए आगे बताया कि यह ऑफर सिर्फ़ गो फर्स्ट की ऑफिशियल वेबसाइट से बुक किए गए टिकट पर ही मिलेगा।

ध्यान देने वाली बात यह है कि Go First के मोबाइल ऐप पर की गई booking से इसका लाभ नहीं उठाया जा सकेगा। मुफ्त भोजन में एक सैंडविच और पदार्थ मिलेगा। और एक पीएनआर पर बुकिंग होने पर ही हैंपर उपलब्ध कराया जाएगा। और यह ऑफर घरेलू उड़ानों पर ही लागू होगा।

ये भी पढ़ें- बकरीद पर हवाई टिकट की मांग बढ़ने के बीच UAE एयरलाइन ने बढ़ाई उड़ानें, Dh89 से शुरू होगा किराया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button