Placeholder canvas

भारत के इस शहर से Dubai के लिए संचालित होगी हर रोज दो नई उड़ान, जानिए किराया समेत बाकी डिटेल

Air India Express ने नए उड़ानों की घोषणा करी है और ये घोषणा भारत के शहर मैंगलोर से दुबई के लिए सीधी उड़ान संचालित करने को लेकर है, दरअसल, Air India Express ने ट्वीट करते हुए घोषणा करी है कि एयर इंडिया एक्सप्रेस भारत के शहर मैंगलोर से दुबई के लिए उड़ान संचालित करेगा और इस उड़ान का न्यूनतम किराया 10672 रुपये होगा।

जानकारी के अनुसार, यह फ्लाइट हर रोज दो बार संचालित की जाएगी। ऐसे में माना जा रहा है कि सस्ते हवाई किराए की इस फ्लाइट का उन प्रवासियों और यात्रियों को खासा लाभ मिलेगा, जो भारत से दुबई की यात्रा करना चाह रहे हैं।

इसी के साथ एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ये भी जानकारी दी है कि इन उड़ानों की टिकट Air India Express  की वेबसाइट/कॉल सेंटर/शहर कार्यालय के माध्यम से की जा सकती है। इसी के साथ Air India Express ने ज्यादा जानकारी जानने के लिए कॉल सेंटर के नंबर भी दिए हैं और ये सभी जानकारी एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके दी है।

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट में लिखा है कि 10672 रुपये से शुरू होने वाले किराए पर मैंगलोर से दुबई तक प्रतिदिन दो बार उड़ान भरें। जल्दी! अभी अपने टिकट बुक करें! वहीं इस ट्वीट में एयर इंडिया एक्सप्रेस ने एक तस्वीर शेयर करके सभी जानकारी भी दी है।

वहीं इसके पहले Air India Express ने भारत के तीन शहरों से सऊदी अरब के जेद्दाह के लिए सीधी उड़ान की घोषणा करी है। Air India Express जेद्दा के लिए भारत के जिन शहरों से उड़ान सेवा शुरू की है। उसमें कोझिकोड, मुंबई और लखनऊ शामिल है।

एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट सप्ताह में 2 उड़ान, गुरुवार और शनिवार को  मुंबई से जेद्दाह के लिए संचालित की जाएगी। इसके अलावा प्रवासी और नागरिक बुधवार और रविवार को सप्ताह में दो दिन लखनऊ से जेद्दा के लिए सीधी उड़ान एयर इंडिया एक्सप्रेस के जरिए कर सकेंगे। इन सभी डिटेल को एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके दी है।

आपको बता दें, एयर इंडिया एक्सप्रेस ने उन सभी उड़ानों की जानकारी ट्वीट करके दे रही है। जो विदेशों के लिए संचालित की जा रही है। इसी के साथ एयर इंडिया एक्सप्रेस घेरलू उड़ानों की भी जानकारी ट्वीट करके दे रही है।