UAE

दुबई RTA ने की जानकारी, अबू धाबी के Musaffah के लिए इंटरसिटी बस सेवा फिर से शुरू

दुबई के सड़क और परिवहन प्राधिकरण (RTA) ने बीते बुधवार को जानकारी दी है कि दुबई और अबू धाबी के बीच E102 बस शटल को फिर से शुरू किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, बुधवार को दुबई के सड़क और परिवहन प्राधिकरण (RTA) ने घोषणा करते हुए जानकारी दी है कि इंटर सिटी बस सेवा दुबई के इब्न बतूता बस स्टेशन (Ibn Battuta Bus Station) से शुरू होगी और मुसाफ्फा कम्युनिटी बस स्टेशन (Musaffah Community Bus Station) तक जाएगी।

वहीं दुबई के सड़क और परिवहन प्राधिकरण (RTA) ने ये भी जानकारी दी है कि ये सेवा फिर से शुरू करना कोविड -19 महामारी के बाद सामान्य स्थिति में वापसी का समर्थन करने और इंटरसिटी बस सेवा की बढ़ती मांग के जवाब में है।

वहीं उसी तारीख को, आरटीए बस मार्गों का विस्तार भी करेगा। रूट 24 को इंटरनेशनल सिटी बस स्टेशन तक पहुंचने के लिए बढ़ाया जाएगा, रूट 44 को जद्दाफ द्वारा पारित करने के लिए बढ़ाया जाएगा, रूट 88 को दुबई इंटरनेट सिटी में बढ़ाया जाएगा, रूट C04 होगा जद्दाफ द्वारा पारित करने के लिए बढ़ाया जाएगा, रूट F08 को अल तवार द्वारा पारित करने के लिए बढ़ाया जाएगा।

रूट F33 को एक नए व्यावसायिक जिले के साथ पारित करने के लिए बढ़ाया जाएगा, रूट F56 को दुबई इंटरनेट सिटी में विस्तारित किया जाएगा, और रूट X28 को बढ़ाया किया जाएगा। वहीं उसी तिथि में परिवर्तन में निर्धारित समय सारिणी के अनुसार यात्रा के समय में सुधार करना भी शामिल है।

आपको बता दें, बसों में यात्रा करना लागत प्रभावी है और बसें लचीली हैं और अन्य जन परिवहन साधनों के साथ एकीकृत हैं। इसके अलावा, बस सवार तनाव मुक्त और आरामदेह वातावरण में शहर के परिदृश्य का आनंद ले सकते हैं। वहीं आरटीए के पास बसों का बेड़ा है जो मजबूत, आरामदायक और सुरक्षित हैं।

ये भी पढ़ें – अबूधाबी से भारत के इन शहरों के लिए नए उड़ान की घोषणा, सस्ते हवाई किराए में कर सकेंगे सफर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button