UAE

UAE: शारजाह में 11वीं मंजिल की बालकनी से गिरकर भारतीय प्रवासी की हुई मौ’त, पुलिस ने शुरू की जांच

Sharjah के अल तवाउन (Al Tawaun) इलाके में बीते गुरुवार रात एक भारतीय प्रवासी की मौ’त हुई है और इस प्रवासी की मौ’त 11वीं मंजिल से गिरने के कारण हुई है।

दरअसल, Sharjah के अल तवाउन इलाके में एक प्रवासी गुरुवार रात को इमारत की 11वीं मंजिल से गिर गया। वहीं इमारत की 11वीं मंजिल से गिरने के कारण इस 46 वर्षीय भारतीय प्रवासी की मौके पर ही मौ’त हो गई और इस बात की जानकारी शारजाह पुलिस ने दी।

ये भी पढ़ें- Dubai में Gold खरीदने का सुनहरा मौका, 1 दिरहम तक सस्ता हुआ सोना, जानिए भारतीय रूपए में ताजा रेट

श’राब के न’शे में था प्रवासी 

Sharjah पुलिस के एक अधिकारी ने इस मामले को लेकर जानकरी दी कि जिन परिस्थितियों के कारण यह घटना हुई, उनके बारे में पता नहीं चल पाया है। लेकिन उन्होंने इस बात की जानकारी दी कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि जब वह एक अपार्टमेंट की बालकनी से गिरा तो वह श’रा’ब के न’शे में था।

वहीं पुलिस ने ये भी जानकारी दी कि उस व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने परिवार को ध’म’की दी थी कि वह कूद जाएगा। परिवार ने पुलिस को उसकी आ’त्म’ह’त्या की ध’म’की के बारे में सूचित किया था, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही उसने छलांग लगा दी और उसकी मौ’त हो गयी। वहीं उसकी पत्नी ने पहले पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी जब उसने अपनी बेटी के साथ उसे आ’ग लगाने की ध’म’की दी थी।

police

जानकरी के अनुसार, यह घटना दोपहर करीब 12।30 बजे हुई और आपातकालीन अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई।” पार्थिव शरीर को पहले अल कुवैती अस्पताल और फिर र्थिव शरीर को परीक्षण के लिए फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला में ट्रान्सफर किया गया था।

वहीं अब पुलिस ने इस मामले को दर्ज  कर लिया है और अब इस घटना की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें – Kuwait में भारतीय पासपोर्ट को ऐसे करें रिन्यू, जानिए Step To Step पूरी जानकारी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button