UAE

दुबई में महजूज ड्रॉ ने ऐसे पलटी भारतीय प्रवासी की किस्मत, लगा 10 करोड़ रुपए का बिग जैकपाॅट

किस्मत बदलते देर नहीं लगती है। कब कौन सा आदमी पैसे वाला बन जाए और कब पैसे वाला आदमी अपनी सारी संपत्ति को खो दे इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल होता है। लेकिन जब किस्मत मेहरबान होती है तो किसी भी व्यक्ति के सपने सच हो सकते हैं।

कई बार पहले भी ऐसा हो चुका है और अब दुबई में रहने वाले एक भारतीय नागरिक की किस्मत भी इसी तरह बदल गई है। इस शख्स की दुबई में बिग जैकपाॅट लगी है और भारत के केरल राज्य के निवासी व्यक्ति ने 10 करोड़ रुपए की राशि का बड़ा पुरस्कार जीता है।

केरल के तिरुवनंतपुरम के रहने वाले हैं

आपको बताते चलें कि केरल के तिरुअनंतपुरम के रहने वाले शाहनवाज ने दुबई के महजूज ड्राॅ  में 50 लाख दिरहम यानी की भारतीय रुपयों में बात करें तो 10 करोड़ का पहला पुरस्कार हासिल किया है। ये शख्स नंबर सीरीज 7,9,17, 19 और 219 उन्हें विजेता बनाया है। शाहनवाज के अलावा फिलीपींस के Nelson भी महजूज ड्राॅ में 50 लाख दिरहम के विजेता बने। दरअसल शाहनवाज और Nelson ने महजूज ड्राॅ में 10 मिलियन दिरहम का साझा पुरस्कार राशि जीती थी।

बता दें, केरल से ताल्लुक रखने वाले शाहनवाज बीते 15 वर्षों से दुबई में रहकर काम काज कर रहे हैं और वे पिछले डेढ़ साल से महजूज ड्राॅ में हिस्सा ले रहे थे। अब इस ड्रा मे बड़ी इतनी राशि जीतने के बाद शानवाज और उनकी फैमिली काफी खुश नजर आ रही है।

जीती हुई राशि से चुकाएंगे कर्ज

दुबई के महजूज ड्राॅ  में बड़ी राशि जीतने वाले शानवाज ने बताया कि उनके ऊपर काफी रुपयों का कर्ज है ऐसे में इस राशि से वे पहले अपना कर्ज चुकाएंगे। और इसके बाद जो शेष राशि बचेगी उसे वे बिजनेस करने में लगाएंगे। आपको बताते चलें कि दुबई के महजूज ड्राॅ  में इस भारतीय शख्स के अलावा एक विदेशी नेल्सन ने भी 10 करोड़ की राशि जीती है। यहां पर गौर करने वाली बात यह है कि पहली बार ऐसा हुआ है जब 2 लोगों ने इतनी बड़ी राशि एक साथ जीती है।

गौरतलब है कि दुबई में महजूज ड्राॅ जीतने वालों के बारे में समय-समय पर खबरें आती रहती हैं। इस लकी ड्रा में इससे पहले भी कई भारतीयों ने अपनी किस्मत चमका ई है। और अब केरल के रहने वाले शानवाज ने इस लकी ड्रा में बड़ी राशि जीतकर अपना और अपने परिवार का सपना सच किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button