UAE

UAE: फोन पर मिला 1 किलो सोना जीतने की खुशखबरी, नहीं आया भारतीय प्रवासी को यकीन, फिर किया ऐसा काम

UAE में Mahzooz Draw में इस बार ने गोल्डन समर प्रमोशन के विजेता की घोषणा की गयी है और 30 जुलाई, 2022 को आयोजित 87वें ड्रॉ में एक प्रवासी को 1 किलो सोने से सम्मानित किया गया है।

इसके अलावा Mahzooz Drawने रफ़ल ड्रा पुरस्कारों में दो भारतीय समेत तीन लोगों को Dh300,000 से सम्मानित किया। इसमें  दो भारतीय नागरिकों के नाम वीनू और मणिराज है। वहीं फिलीपींस के रहने वाले प्रवासी का नाम जोआन है। वहीं गोल्डन समर प्रमोशन के भाग्यशाली विजेता मोहम्मद ने एक किलो सोना जीता है।

Mahzooz draw

बंगलौर के दो बच्चों के 42 वर्षीय पिता मोहम्मद, 2017 से अबू धाबी में मानव संसाधन प्रशासक के रूप में काम करते हैं। वहीं अपनी जीत को लेकर उन्होंने अपनी खुशी व्यक्त की और कहा कि “मैं बेहद रोमांचित था जब मुझे महज़ूज़ से यह बताने के लिए फोन आया कि मैं 1 किलो सोने का विजेता हूँ। मुझे शुरू में इस पर विश्वास नहीं हुआ, इसलिए मैंने फिर से पुष्टि करने के लिए Mahzooz Draw के कार्यालय को फोन किया।”

वहीं उन्होंने ये भी कहा कि “ईमानदारी से कहूं तो, मैंने सोचा था कि मैं उस समय तक सपना देख रहा था जब मुझे सोना  मिला था। मैं अभी भी बड़े लाभ को संसाधित करने की कोशिश कर रहा हूं और अभी तक अपने परिवार के सदस्यों को इस जीत के बारे में सूचित नहीं किया है। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि मैं इस जीत के लिए Mahzooz Draw का आभारी हूं।”

वहीं एक और प्रतिभागी 3 सितंबर, 2022 को एक और 1 किलो सोना जीतने में सक्षम होगा क्योंकि गोल्डन समर प्रमोशन पूरे अगस्त महीने में चलेगा।

आपको बता दें, अगस्त में साप्ताहिक महज़ूज़ ड्रा में भाग लेने वाले सभी लोग स्वतः ही गोल्डन समर ड्रॉ में प्रवेश कर जाएंगे, जिससे उनके जीवन को हमेशा के लिए बदलने की संभावना बढ़ जाएगी। वहीं Mahzooz Drawमें भाग लेने के लिए  Mahzooz Draw की बेवसाइट के माध्यम से पंजीकरण करना होगा और Dh35 के लिए पानी की एक बोतल खरीदनी होगी।

खरीदी गई प्रत्येक बोतल के लिए, प्रतिभागी महज़ूज़ ग्रैंड ड्रॉ में एक-पंक्ति प्रविष्टि के लिए पात्र हैं और स्वचालित रूप से साप्ताहिक रैफ़ल ड्रॉ में प्रवेश किया जाएगा, जहां तीन भाग्यशाली विजेता प्रत्येक को Dh100,000 घर ले जाएंगे। वहीं खरीदे गए पानी की प्रत्येक बोतल को इसके निरंतर सीएसआर मिशन के हिस्से के रूप में ज़रूरतमंदों को हाइड्रेट करने के लिए महज़ूज़ के सामुदायिक भागीदारों के माध्यम से प्रसारित किया जाता है।

ये भी पढ़ें – अबूधाबी से भारत के इन शहरों के लिए नए उड़ान की घोषणा, सस्ते हवाई किराए में कर सकेंगे सफर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button