UAE

Dubai में हुई एक दिवसीय फ्लैश सेल की घोषणा, 90% तक की बंपर छूट; जानिए कब उठा सकते हैं लाभ

Dubai में एक दिवसीय फ्लैश सेल की घोषणा हुई है और इस सेल में कई ब्रांड्स पर 90 फीसदी तक की छूट दी जाएगी। दरअसल, दुबई समर सरप्राइज (DSS) की 25वीं एनिवर्सरी के अवसर पर आज, 25 जुलाई को 25 मॉल में होने वाली बिक्री में 100 से अधिक ब्रांड भाग ले रहे हैं।

वहीं इस सेल में फैशन, होम और आउटडोर फर्निशिंग, परफ्यूम और कॉस्मेटिक्स, ऑप्टिक्स, इलेक्ट्रॉनिक्स के साथ-साथ सुपरमार्केट और डिपार्टमेंट स्टोर्स पर ऑफर शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- Gold के आयात पर UAE में लागू हुआ नया कानून, उल्लंघन करने पर लगेगा Dh5 मिलियन तक का जुर्माना

सुपरमार्केट और डिपार्टमेंट स्टोर

DUBAI SALE

जानकारी के अनुसार, इस सेल में यूनियन को-ऑपरेटिव 90 प्रतिशत तक की छूट दे रहा है, जबकि माई सेफ़र या अल सेफ़र सेंटर के डिपार्टमेंट स्टोर में 25 से 70 प्रतिशत के बीच की गिरावट देखी जा रही है।

वहीं Max & Co।, Lancel, T M Lewin, Paul & Shark, Porsche Design और Reiss सहित स्टोर्स में चयनित वस्तुओं पर 90 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। वहीं भाग लेने वाली शाखाओं में एलेसेंड्रो डेल एक्वा, लुई फेराउड, जियानफ्रेंको फेरे, बाल्मैन, बी1, पियरे कार्डिन, आइज़ोन और एस्पेसी में वस्तुओं पर 70 से 75 प्रतिशत की कटौती की गयी है।

इसी के साथ फॉरएवर 21, अनोता, रैंगलर और ली जीन्स 25 से 75 प्रतिशत बिक्री की मेजबानी कर रहे हैं, और इसी तरह एरो और इटरनिटी भी हैं। एयरोपोस्टेल अपने सभी सामानों पर 40 फीसदी की छूट दे रहा है।

जूते और सहायक उपकरण

शू किंग डीएसएस फ्लैश सेल के लिए 25 से 90 तक की छूट दे रहा है। किपलिंग, बाली, क्लार्क्स और सैंटोनी में चयनित वस्तुओं पर 90 प्रतिशत की छूट प्राप्त करें, या एक्सेसोराइज़, एंजल्स बाय एक्सेसोराइज़ और मानसून एक्सेसोराइज़ पर 30 से 70 प्रतिशत बिक्री के लिए खरीदारी करें। TOMS, Hush Puppies, Nine West और Dune London में चुनिंदा आइटम पर 40 प्रतिशत की छूट दी जा रही है, जबकि CCC शूज़ एंड बैग्स में चुनिंदा आइटम पर 50 प्रतिशत की छूट दी जा रही है।

आपको बता दें, 1915 में अहमद सेद्दीकी, सेद्दीकी एंड संस और गेस एंड जीसी बुटीक द्वारा 50 प्रतिशत की छूट है। सीजनल सेल के लिए और पूरे DSS में, Dani by Daniel K अपने सभी आइटम्स को 50 प्रतिशत एक्सक्लूसिव डील पर ऑफर कर रहे हैं।

वहीं अल हुजैफा फर्नीचर भी वस्तुओं पर 25 से 90 प्रतिशत की छूट दे रहा है। चुनिंदा वस्तुओं पर 25 से 70 प्रतिशत छूट के साथ क्रेट और बैरल में इंटीरियर डिज़ाइन आइटम ब्राउज़ करें, या यूनाइटेड फ़र्नीचर पर इसकी 30 से 70 प्रतिशत बिक्री के लिए खरीदारी करें। इंटीरियर्स पर 35 से 60 फीसदी तक की छूट है, जबकि 2XL होम में बिक्री के सामान पर अतिरिक्त 15 फीसदी की छूट दी जा रही है।

इलेक्ट्रानिक्स

वहीं ई सिटी 25 से 30 फीसदी ऑफ आइटम के साथ इलेक्ट्रॉनिक्स की पेशकश कर रहा है। सैमसंग उत्पादों को फ्लैश सेल में 25 से 75 प्रतिशत तक की छूट और बेटर लाइफ में अन्य ब्रांडों पर 80 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। वहीं Axiom Dh99 से Dh249 के बीच मोबाइल फोन, एक्सेसरीज, सबवूफर, पावर बैंक और हेडफोन पर विशेष सौदे पेश करता है। एक मुफ्त उपहार या वाउचर प्राप्त करने के लिए जैकी इलेक्ट्रॉनिक्स पर एक टीवी, घरेलू उपकरण या अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें- जानिए दुनिया के किन देशों में मिलता है सबसे सस्ता सोना, भारत से कम दाम; लिस्ट में UAE का भी नाम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button