UAE

पटना से दुबई, अबूधाबी, शारजाह के लिए शुरू करें उड़ान? यात्री के अनुरोध पर जानिए Air India Express का जवाब

Air India Express से एक यात्री ने नई उड़ान सेवा शुरू करने की अनुरोध करा है और ये अनुरोध बिहार के पटना, गया से दुबई, अबू धाबी, शारजाह के लिए उड़ान शुरु करने को लेकर है।

यात्री ने की पटना से दुबई, अबूधाबी, शारजाह के लिए उड़ान की गुजारिश

जानकरी के अनुसार, एक जितेंदर नाम के शख्स ने ट्विटर पर Air India Express को टैग करते हुए सवाल किया है। वहीं Air India Express इसका जवाब भी दिया है। जितेंदर ने ट्विटर पर सवाल किया है कि प्रिय एयर इंडिया एक्सप्रेस, कृपया गया/ पटना से दुबई, अबू धाबी, शारजाह के लिए उड़ानें शुरू करें। आपको बहुत संभावनाएं मिलेंगी।

जानिए Air India Express ने क्या दिया जवाब

वहीं Air India Express इस सवाल का जवाब देते हुए कहा है कि प्रिय महोदय, आपकी प्रतिक्रिया नोट कर ली गई है और इसे संबंधित विभाग को भेज दिया जाएगा। शुक्रिया। इस जितेंदर नाम के शख्स ने ट्विटर पर एयर इंडिया एक्सप्रेस से ये सवाल तब किया जब एयर इंडिया एक्सप्रेस ने भारत के शहर त्रिची से अबू धाबी, दोहा, दुबई, कुवैत, मस्कट, शारजाह, सिंगापुर के लिए उड़ान संचालित करने की घोषणा करी।

International Flights

दरअसल, Air India Express  ने घोषणा करते हुए जानकारी दी है कि भारत के शहर त्रिची से  अबू धाबी, दोहा, दुबई, कुवैत, मस्कट, शारजाह, सिंगापुर के लिए उड़ान सेवा शुरू होगी।

भारत के शहर त्रिची से इन गंतव्यों के लिए होगी उड़ान संचालित 

वहीं जानकारी के अनुसार, Air India Express ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि एयर इंडिया एक्सप्रेस भारत के शहर त्रिची से अबू धाबी के लिए रविवार, दोहा के लिए शुक्रवार, कुवैत के लिए मंगलवार औए शनिवार, मस्कट के लिए गुरुवार, शारजाह, सिंगापुर और दुबई के लिए रोजाना उड़ान संचालित करेगी और इस बात की जानकारी एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके दी।

Air India Express ने ट्वीट करके कहा है कि त्रिची से कई गंतव्यों के लिए उड़ान भरें, अबू धाबी, दोहा, दुबई, कुवैत, मस्कट, शारजाह, सिंगापुर वेबसाइट/कॉल सेंटर/शहर कार्यालय के माध्यम से टिकट बुक करें। वहीं इस ट्वीट में एयर इंडिया एक्सप्रेस ने एक तस्वीर शेयर करके सभी जानकारी भी दी है।

आपको बता दें, एयर इंडिया एक्सप्रेस ने उन सभी उड़ानों की जानकारी ट्वीट करके दे रही है। जो विदेशों के लिए संचालित की जा रही है। इसी के साथ एयर इंडिया एक्सप्रेस घेरलू उड़ानों की भी जानकारी ट्वीट करके दे रही है।

ये भी पढ़ें- UAE: फोन पर मिला 1 किलो सोना जीतने की खुशखबरी, नहीं आया भारतीय प्रवासी को यकीन, फिर किया ऐसा काम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button