UAE

UAE: Emirates Draw ने की नई रैफल की घोषणा, Dh15 टिकट की खरीद पर जीत सकते है Dh10 मिलियन की राशि

UAE के Emirates Draw ने एक घोषणा करी और ये घोषणा अमीरात ड्रा ने अपनी पहली एनिवर्सरी (anniversary) पर करी है। दरअसल, अपनी पहली anniversary पर Emirates Draw ने एक नई रैफल की घोषणा करी है। वहीं Emirates Draw के इस नई रैफल के जरिए भागीदारी बहुत आसानी से लाखों दिरहम का इनाम जीत सकता है।

जानिए कैसे ले सकते हैं भाग

प्रतिभागियों को emirates draw के ऑफिशियल बेवसाइट पर Dh15 का पेंसिल खरीदकर या Android और Apple दोनों स्टोर पर उपलब्ध ऐप के माध्यम से साप्ताहिक शुक्रवार के ड्रॉ में प्रवेश करने का विकल्प मिलता है।

वहीं emiratesdraw के ऑफिशियल बेवसाइट या मोबाइल ऐप पर ऑनलाइन पंजीकरण करने के बाद, प्रतिभागी 39 गेंदों के पूल में से अपनी पसंदीदा छह अंकों की संख्या का चयन करते हैं, या सिस्टम ‘क्विक-पिक’ बटन के माध्यम से स्वेच्छा रूप से अपनी संख्या चुनते हैं। वहीं प्रतिभागी “एकाधिक आगामी ड्रॉ” बटन का चयन करके अग्रिम रूप से लगातार पांच सप्ताह (पांच ड्रॉइंग) तक टिकट खरीद सकते हैं।

प्रत्येक टिकट प्रतिभागी कर सकता है दो ड्रॉ में प्रवेश

एक रैफल ड्रॉ जहां छह भाग्यशाली प्रतिभागियों को प्रत्येक को Dh15,000 जीतने की गारंटी दी जाती है; वहीं मुख्य ड्रॉ जिसमें चार पुरस्कार श्रेणियां शामिल हैं, जो Dh5 से शुरू होती हैं, और सभी छह नंबरों का मिलान होने पर Dh10 मिलियन के भव्य पुरस्कार तक जाती हैं। वहीं मिलान की गई संख्याओं को किसी विशिष्ट क्रम में होने की आवश्यकता नहीं है और स्टैंड से चुनने के लिए गेंदों की संख्या 39 से अधिक नहीं होनी चाहिए, जिसे दुनिया भर में सबसे कम माना जाता है।

जो प्रतिभागी छह में से तीन नंबरों का मिलान करते हैं, वे प्रत्येक को Dh5 जीतते हैं, जबकि जो छह में से चार नंबरों से मेल खाते हैं, उन्हें Dh15,000 का पुरस्कार मिलता है, और छह में से पांच नंबरों का मिलान करने वाले Dh150,000 साझा करते हैं। अंत में, जो सभी छह नंबरों से मेल खाते हैं, वे Dh10 मिलियन ग्रैंड पुरस्कार साझा करेंगे।

इस दिन होगा ये ड्रा आयोजित

ये EASY6 ड्रॉ हर शुक्रवार को UAE के समयानुसार रात 9 बजे आयोजित किया जाएगा, जिसका पहला एपिसोड 30 सितंबर को लाइव प्रसारित किया जाएगा।

वहीं एमिरेट्स ड्रा में मार्केटिंग के प्रमुख पॉल चेडर को उम्मीद है कि नया गेम तेजी से बढ़ रहे दर्शकों के एक महत्वपूर्ण वर्ग के लिए अपील करेगा। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि “एक से दो साप्ताहिक खेलों में प्रगति हमारे प्रतिभागियों की अपेक्षाओं को पूरा करती है क्योंकि अमीरात ड्रा ईएएसवाई6 कम प्रवेश मूल्य पर जीतने के लिए तेजी से उच्च अवसरों के साथ अधिक से अधिक प्रतिभागियों को पूरा करने के लिए तैयार है।”

ये भी पढ़ें – UAE में तय लिमिट से 20,30 या 40 किमी/घंटा ज्यादा तेजी से वाहन चलाने पर कितना लगेगा जुर्माना? जानिए यहां

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button