UAE

UAE Weather: दुबई, अबू धाबी समेत अरब अमीरात के इन हिस्सों में हुई भारी बारिश, देखें वीडियो

UAE Weather: यूएई के मौसम में बड़ा बदलाव हुआ है जिसके बाद अमीरात की पुलिस ने मोटर चालकों को चेतावनी दी है। दरअसल, अबू धाबी, अल ऐन शहर और अजमान के कुछ हिस्सों में बारिश हुई है जिसके बाद पुलिस ने मोटर चालकों को मौसम में हुए बदलाव को लेकर चेतावनी जारी की है।

NCM ने दी मौसम की जानकारी 

जानकरी के अनुसार, राष्ट्रीय मौसम विज्ञान केंद्र (एनसीएम) ने UAE के मौसम को लेकर कहा था कि देश के आसमान में आंशिक रूप से बादल छाए हुए हैं, खासकर अबू धाबी और अल ऐन के कुछ हिस्सों में। वहीं अबू धाबी के अल धफरा क्षेत्र और दुबई-अल ऐन रोड में बारिश के बादल बने और भारी बारिश की सूचना मिली।

वहीं बारिश के बाद NCM ने संयुक्त अरब अमीरात के कुछ आंतरिक और दक्षिणी हिस्सों में बादलों के कारण येलो, एम्बर और रेड अलर्ट जारी किया। वहीं अबू धाबी पुलिस ने अल ऐन में बारिश की स्थिति के कारण मोटर चालकों के लिए चेतावनी साझा की है ।

एनसीएम के अनुसार, पूरे सप्ताह, कम से कम मंगलवार तक, विशेष रूप से संयुक्त अरब अमीरात के पूर्वी क्षेत्र में बादल छाए रहने की संभावना है। वहीं NCM ने ये भी जानकारी दी है कि तापमान में थोड़ी वृद्धि होने की उम्मीद है, औसत 30 के उच्च स्तर पर और अधिकतम तापमान 43 डिग्री सेल्सियस – 47 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की उम्मीद है।

आपको बता दें, UAE के मौसम में हुए बदलाव के बाद देश के कुछ हिस्सों में तेज हवाओं के कारण धूल भरी हवाएं भी चलीं है। वहीं NCM ने ये भी जानकरी दी है कि इस पूरे सप्ताह UAE के आसमान में बादल छाए रहने की भी संभावना है।

ये भी पढ़ें : अबूधाबी से भारत के इन शहरों के लिए नए उड़ान की घोषणा, सस्ते हवाई किराए में कर सकेंगे सफर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button