UAE

दुबई ड्यूटी फ्री ड्रा ने रातों-रात बदली इस भारतीय की किस्मत, इनाम में जीते 7 करोड़ 98 लाख रुपए

UAE में एक भारतीय प्रवासी ने दुबई ड्यूटी फ्री ड्रॉ में 1 मिलियन डॉलर (करीब 7 करोड़ 98 लाख रुपए) का इनाम जीता है, जिसके बाद अब ये शख्स करोड़पति बन गया है। जानकारी के अनुसार, जिस शख्स ने ये इनाम जीता है वो शख्स मोहम्मद नज़रुद्दीन है जो केरल में एक छोटा आईटी व्यवसाय चलाने वाले एक भारतीय व्यवसायी हैं।

31 अगस्त को ऑनलाइन खरीदा था टिकट 

मोहम्मद नज़रुद्दीन टिकट संख्या 3768 के साथ $ 1 मिलियन का विजेता बन गया, जिसे उसने 31 अगस्त को ऑनलाइन खरीदा था। वहीं दो बच्चों के पिता मोहम्मद नज़रुद्दीन आज ही कतर के दोहा में परिवार के एक सदस्य से मिलने पहुंचे। वह दुबई ड्यूटी फ़्री फ़ेसबुक पर ‘लाइव’ ड्रॉ से चूक गए लेकिन दुबई ड्यूटी फ़्री से एक कॉल प्राप्त करने में प्रसन्नता हुई कि वह जीत 1 मिलियन डॅालर (करीब 7 करोड़ 98 लाख रुपए) का इनाम जीत गए हैं।

वहीं अपनी जीत को लेकर उन्होंने कहा कि “यह मेरे और मेरे परिवार के लिए एक जीवन बदलने वाला क्षण है। मैं वास्तव में इस प्रचार के पीछे लोगों और कंपनी की सराहना करता हूं। बहुत-बहुत धन्यवाद, दुबई ड्यूटी फ्री,”

नज़रुद्दीन 1999 में मिलेनियम मिलियनेयर प्रमोशन की शुरुआत के बाद से 1 मिलियन डॉलर जीतने वाले 196वें भारतीय नागरिक हैं और दुबई ड्यूटी फ्री मिलेनियम मिलियनेयर टिकट खरीदारों में भारतीय नागरिकों की संख्या सबसे अधिक है।

तीन लग्जरी वाहनों के इनाम की भी हुई घोषणा

वहीं मिलेनियम मिलियनेयर ड्रा के बाद, तीन लग्जरी वाहनों के लिए फाइनेस्ट सरप्राइज ड्रॉ आयोजित किया गया। वहीं इस बार वर्जीनिया, यूएसए में स्थित एक अमेरिकी नागरिक, ज़ाचरी वन्नॉय ने फाइनेस्ट सरप्राइज़ सीरीज़ 1816 में टिकट संख्या 1166 के साथ एक बीएमडब्ल्यू 750एलआई एक्सड्राइव एम स्पोर्ट (डोनिंगटन ग्रे) कार जीती है और टिकट को उन्होंने छुट्टी के लिए काहिरा के रास्ते में खरीदा था।

वहीं बेरूत में स्थित एक लेबनानी नागरिक सैद गेडियन ने फाइनेस्ट सरप्राइज़ सीरीज़ 512 में टिकट संख्या 0272 के साथ बीएमडब्ल्यू आर 1250 आर (ब्लैक स्टॉर्म मेटालिक) मोटरबाइक जीती, जिसे उन्होंने 19 अगस्त को ऑनलाइन खरीदा था।

वहीं अंत में, मुंबई, भारत में स्थित एक 52 वर्षीय भारतीय नागरिक नाहीद पांडे ने फाइनेस्ट सरप्राइज सीरीज 513 में टिकट संख्या 0373 के साथ एक बीएमडब्ल्यू आर नौटी अर्बन जी/एस (इंपीरियल ब्लू मैटेलिक) मोटरसाइकिल जीती, जिसे उन्होंने वापस मुंबई जीत वक़्त 29 अगस्त को खरीदा था।

15 साल से दुबई ड्यूटी फ्री प्रमोशन में नियमित भागीदार, तीन बच्चों की मां रियल एस्टेट में काम करती हैं। वहीं अपनी जीत को लेकर उन्होने कहा कि “मै बहुत उत्सुक हूँ! मेरे पास कहने के लिए शब्द नहीं हैं, क्योंकि यह मेरी पहली बार जीत है। मैं बस इतना खुश हूँ। धन्यवाद, दुबई ड्यूटी फ्री।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button