UAE

UAE में आज जारी हुए कोरोना के ताजा आकंड़े, जानिए कितने सामने आए नए मामले और कितने लोग हुए रिकवर

UAE के स्वास्थ्य और रोकथाम मंत्रालय ने कोविड -19 मामलों की जानकारी दी है। शनिवार, 17 सिंतबर को UAE के स्वास्थ्य और रोकथाम मंत्रालय द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार, देश में कोरोनावायरस के 472 मामले दर्ज किए गए है। साथ ही इस वायरस से 417 लोग ठीक हो गए हैं, हालांकि राहत की बात यह रही कि बीते एक दिन में कोरोना से किसी की भी जान नहीं गई है।

UAE के स्वास्थ्य और रोकथाम मंत्रालय ने ये भी जानकारी दी है कि ये सभी नये मामले 233,268 अतिरिक्त परीक्षणों के माध्यम से सामने आए हैं।

वहीं इन नए मामलों के बाद संयुक्त अरब अमीरात में 17 सिंतबर तक कुल मामलों की संख्या 1,022,538 पहुंच चुकी है, जबकि कुल ठीक होने वालों की संख्या 1,002,047 है और म’रने वालों की संख्या अब 2,342 हो गई है। फिलहाल पूरे अरब अमीरात कोरोना से कुल 18,149 एक्टिव केस मौजूद है।

वहीं इसी बीच Air India Express ने UAE के अमीरात शारजाह से भारत के शहर मुंबई के नए उड़ान की घोषणा की है। मिली जानकारी के अनुसार, Air India Express ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि एयर इंडिया एक्सप्रेस हफ्ते में 6 दिन UAE के अमीरात शारजाह से भारत के शहर मुंबई के लिए सीधी उड़ान संचालित कर रही है।

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने इस उड़ान को लेकर ये जानकारी दी है कि हफ्ते में 6 दिन UAE के अमीरात शारजाह से भारत के शहर मुंबई के लिए संचालित होने वाली इस उड़ान का किराया की शुरुआत 274 AED से होगी।

इसी के साथ एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ये भी जानकारी दी है कि इन उड़ानों की टिकट Air India Express  की वेबसाइट/कॉल सेंटर/शहर कार्यालय के माध्यम से की जा सकती है। इसी के साथ Air India Express ने ज्यादा जानकारी जानने के लिए कॉल सेंटर के नंबर भी दिए हैं और ये सभी जानकारी एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button