World

अबूधाबी एयरपोर्ट पर आने वाले Air India Express की सभी फ्लाइट का बदल गया टर्मिनल

Air India और कम लागत वाली सहायक Air India Express द्वारा संचालित उड़ानें अब 10 मार्च से अबू धाबी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल 1 पर आने लगी है।

जानकारी के अनुसार, भारतीय समूह टाटा समूह की Air India वाहक में भीड़ के कारण अबू धाबी एयरपोर्ट्स कंपनी (ADAC) द्वारा कोरोना महामारी के दौरान टर्मिनल 2 में ले जाया गया था लेकिन अब एयर इंडिया की’ उड़ानें 10 मार्च से अबू धाबी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल 1 पर आने लगी है

वहीं पी.पी. सिंह, Air India के क्षेत्रीय प्रबंधक,  “यह एक स्वागत योग्य कदम है और हम ADAC के साथ मिलकर काम करने की आशा करते हैं।”

पी.पी. सिंह ने आगे कहा कि यह निर्णय एयर इंडिया को अपने बिजनेस क्लास यात्रियों के लिए लाउंज सेवाओं को फिर से शुरू करने की अनुमति देगा। आसमान के खुलने के साथ और अब जब एयर इंडिया के अंतरराष्ट्रीय संचालन फिर से शुरू हो गए हैं, तो निकट भविष्य में हमारे पास अबू धाबी से और उड़ानें हो सकती हैं।

आपको बता दें, Air India दो साल की महामारी के व्यवधानों के बाद अपने लंबे समय के बाजारों को फिर से जीतना चाह रही है।

वहीं दूसरी तरफ अबूधाबी की यात्रा करने वाले टीकाकरण यात्रियों को अब पीसीआर परीक्षण की आवश्यकता नहीं है, लेकिन बिना टीकाकरण वाले यात्रियों को प्री-ट्रैवल पीसीआर टेस्ट लेने की जरूरत होगी।

जानकारी के अनुसार, UAE की राजधानी अबू धाबी की यात्रा करने वाले टीकाकरण यात्रियों को राजधानी में अधिकांश सार्वजनिक स्थानों पर प्रवेश के लिए अलहोसन ऐप पर एक ग्रीन पास अभी भी एक आवश्यकता है। पूरी तरह से टीका लगाए गए यात्रियों को प्रस्थान से पहले पीसीआर परीक्षण की आवश्यकता नहीं है। टीकाकरण प्रमाणपत्र में एक क्यूआर कोड होना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button