World

जयपुर से दुबई जाने वाले यात्रियों के लिए Air India Express ने दी अहम जानकारी

Air India Express ने भारत के शहर जयपुर और दुबई के बीच नए उड़ानों की घोषणा करी है, हालांकि ये उड़ान दुबई एअरपोर्ट का उत्तरी रनवे बंद की वजह से दुबई हवाई अड्डे (डीएक्सबी) पर नहीं उतरेगी बल्कि उसकी जगह अल मकतूम दुबई (डीडब्ल्यूसी) हवाई अड्डे पर उतरेगी और वहीं से संचालित की जाएगी। इस बात की जानकारी एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट के माध्यम से दी है।

ऐसे में जो यात्री भारत से दुबई की यात्रा कर रहे हैं। वो Air India Express द्वारा दी गई इस अहम जानकारी को ध्यान रखें, हालांकि इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस की ग्राहक सेवा टीम / शहर के कार्यालयों से संपर्क कर सकते हैं।

Air India Express ने घोषणा करते हुए जानकारी दी है कि 9 मई और 22 जून के बीच सोमवार, शुक्रवार और शुक्रवार को जयपुर से दुबई के लिए उड़ाने संचालित की जा रही है। वहीं एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ये भी जानकारी दी है कि ये जयपुर से उड़ान 9:20PM पर रवाना होंगी और 11:25PM पर अल मकतूम दुबई (डीडब्ल्यूसी) हवाई अड्डे पहुंचेगी।

वहीं अल मकतूम दुबई (डीडब्ल्यूसी) हवाई अड्डे से उड़ान 12:20PM पर रवाना होगी और 5.00PM बजे जयपुर पहुंचेगी। मिली जानकारी के अनुसार ये उड़ान सेवा सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को मिलेगी और ये सभी जानकारी एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके दी है।

माना जा रहा है कि Air India Express द्वारा संचालित की जाने वाले इस फ्लाइट सेवा से उन प्रवासी और कामगारों को लाभ मिलेगा, जो भारत और यूएई के बीच यात्रा करना चाहते है।

AIRPORT

Air India Express ने ट्वीट करके करके कहा है कि #FlyWithIX : ध्यान दें हमारी जयपुर-दुबई उड़ानें उत्तरी रनवे बंद होने के कारण दुबई हवाई अड्डे (डीएक्सबी) के बजाय अल मकतूम दुबई (डीडब्ल्यूसी) हवाई अड्डे के लिए/से संचालित होंगी। अपनी यात्रा को फिर से बुक करने और पुष्टि करने के लिए हमारी ग्राहक सेवा टीम / शहर के कार्यालयों से संपर्क करें। वहीं इस ट्वीट में एयर इंडिया एक्सप्रेस ने तस्वीर शेयर करके उड़ान की सभी जानकारी दी है।

आपको बता दें, एयर इंडिया एक्सप्रेस ने उन सभी उड़ानों की जानकारी ट्वीट करके दे रही है, जो विदेशों के लिए संचालित की जा रही है। इसी के साथ एयर इंडिया एक्सप्रेस घेरलू उड़ानों की भी जानकारी ट्वीट करके दे रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button