World

तूफान के बीच हीथ्रो एयरपोर्ट पर Air India के विमान की लैंडिंग, पायलट की हो रही तारीफ, देखें Video

ब्रिटेन मौजूदा समय में 30 सालों के सबसे शक्तिशाली तूफान से गुजर रहा है। ब्रिटेन में जब से Eunice तूफान आया है तब से हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है और तूफान के वक्त लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर विमानों की लैंडिंग भी काफी कठिन हो गई है।

चारों तरफ चल रही तेज हवाओं से विमान भी डगमगा रहे हैं। लेकिन ताकतवर तूफान के बीच एक भारतीय पायलट का वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है।

Jet Tv के फाउंडर ने दी यह प्रतिक्रिया

आपको बता दें कि एयर इंडिया (Air India) के एक विमान ने इस खतरनाक तूफान के बीच शानदार अंदाज से लैंडिंग की है। जिसकी चारों तरफ सराहना की जा रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में बिग jet Tv के फाउंडर कह रहे हैं कि मैं यह देखना चाहता हूं कि क्या यह विमान ठीक से लैंड हो पाएगा। लग तो रहा है कि सफल हो गए। यह तो काफी कुशल भारतीय है।

सोशल मीडिया पर जमकर की जा रही है तारीफ

एयर इंडिया (Air India) के विमान द्वारा सुरक्षित लैंडिंग के बाद, हर देशवासी खुद को गर्वित महसूस कर रहा है। सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर इस वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है और विमान के पायलट की भी खूब तारीफ की जा रही है। एक यूजर ने लिखा है, ” ये तो काफी कुशल पायलेट है।

एअर इंडिया (Air India) के पायलट ने सफलतापूर्वक B787 Dreamliner विमान को हीथ्रो एयरपोर्ट पर लैंड करवा दिया है. ये सफलता भी तब हासिल की गई जब कई दूसरे विमान लैंडिंग नहीं कर पाए। जब कई फ्लाइटों को रद्द करना पड़ा। जय हिन्द।”

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस एयरपोर्ट पर एक नहीं बल्कि 2 भारतीय फ्लाइटों की सफल लैंडिंग हो चुकी है। जिसमे एक तो हैदराबाद से आने वाली AI147 है, जबकि दूसरी गोवा से उड़ान भरने वाली  AI145. दोनों ही विमानों ने अपने पहले प्रयास में ही लैंडिंग करने में सफलता पाई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button