World

दुबई में हुई समर सरप्राइज सेल की घोषणा, 25 घंटे की बिक्री में मिलेगी 90% तक की बंपर छूट

दुबई में समर सरप्राइज सेल (Dubai Summer Surprises) की घोषणा हुई है और इस सेल में 25 घंटे की बिक्री के साथ, 90% तक की छूट और एक रैफ़ल ड्रॉ की पेशकश किया जाएगा, जो एक मिलियन दिरहम नकद पुरस्कार देगा।

जानकारी के अनुसार, दुबई समर सरप्राइज (Dubai Summer Surprises), जो इस साल 1 जुलाई से 4 सितंबर, 2022 के बीच अपनी सिल्वर जुबली मनाएगा। वहीं दुबई फेस्टिवल्स एंड रिटेल एस्टाब्लिशमेंट (डीआरई) ने शुरुआती सप्ताह के दौरान, माजिद अल फुतैम (एमएएफ) के साथ साझेदारी में, प्रमुख खुदरा विक्रेताओं और ब्रांडों को 90% तक की छूट की पेशकश करने के लिए 25 घंटे की विशेष बिक्री चलाएगा।

वहीं बिक्री की सटीक तारीखों की घोषणा इवेंट के करीब की जाएगी। इसके अलावा, इस सप्ताह के दौरान, खरीदार 1000 ब्रांडों और 5000 खुदरा दुकानों पर 25 से 75 प्रतिशत की छूट का लाभ उठा सकते हैं जो शहर भर में बिक्री में भाग लेंगे।

वहीं दुबई फेस्टिवल्स एंड रिटेल एस्टाब्लिशमेंट (DFRE) के सीईओ अहमद अल खाजा ने कहा कि  “दुबई समर सरप्राइज (Dubai Summer Surprises) दुबई के गर्मियों के मौसम के केंद्र में एक चौथाई सदी से रहा है। दुबई एक खाड़ी के एक छोटे से शहर से दुनिया के प्रमुख पर्यटन स्थलों में से एक में बदल गया है, और डीएसएस इसके साथ विकसित हुआ है।”

DUBAI SALE

इसी एक साथ दुबई मॉल में Dh500 या उससे अधिक खर्च करने वाले विजिटर्स को एक मिलियन दिरहम का बड़ा पुरस्कार जीतने का मौका मिलेगा। इसके अलावा, खरीदार डीएसएस की अवधि के दौरान आठ साप्ताहिक ड्रा में 25,000 दिरहम मूल्य के एमार गिफ्ट कार्ड जीत सकते हैं।

वहीं खुदरा पंजीकरण डीएफआरई के निदेशक, मोहम्मद फेरस ने कहा, “पूरी अवधि में, इतने सारे सक्रियण, कार्यक्रम और प्रचार होंगे कि लोग गर्मियों के लिए दुबई नहीं छोड़ना चाहेंगे।” “मैं लोगों को हमारे सोशल मीडिया चैनलों पर नज़र रखने के लिए प्रोत्साहित करता हूं ताकि वे किसी भी अच्छे सौदे से न चूकें।”

DUBAI SALE

वहीं अपने भव्य उद्घाटन के दौरान, डीएसएस होटल में ठहरने पर एक विशेष, विशेष रूप से क्यूरेटेड फ्लैश बिक्री की पेशकश करेगा, जो केवल 24 घंटों के लिए उपलब्ध होगी। बिक्री में विडा क्रीक हार्बर होटल, एड्रेस स्काई व्यू होटल और अरमानी होटल दुबई सहित शहर भर के होटलों के अपराजेय ऑफर शामिल होंगे।

वहीं डीएसएस के मुख्य आकर्षणों में से एक, मोडेश वर्ल्ड, 1 जुलाई से 28 अगस्त तक शेख सईद हॉल 1, 2, 3 और एरिना में दुबई वर्ल्ड ट्रेड सेंटर में शानदार वापसी करेगा। वहीं इस साल डीएसएस में मूवी नाइट्स, मॉल एक्टिवेशन, रेस्टोरेंट ऑफर्स और रिटेल सेल्स सहित कई गतिविधियां और ऑफर होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button