World

दुबई से सऊदी अरब के आभा एयरपोर्ट के लिए संचालित होगी दैनिक उड़ान, जानिए किराया समेत फ्लाइट टाइमिंग

दुबई की Flydubai एयरलाइन ने सऊदी अरब के आभा एयरपोर्ट के लिए फ्लाइट सेवा फिर से शुरू करने की घोषणा की है। खास बात यह है कि यह फ्लाइट सेवा यात्रियों को हर रोज मिलेगी। Flydubai एयरलाइन आभा एयरपोर्ट के लिए दैनिक उड़ान की शुरूआत 23 जून से करेगी।

मिली जानकारी के अनुसार, आभा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (एएचबी) के लिए उड़ानें 23 जून से टर्मिनल 2, दुबई इंटरनेशनल (डीएक्सबी) से प्रतिदिन संचालित होंगी।

बता दें, दुबई की Flydubai एयरलाइन FZ819 उड़ान 23 जून से हर रोज सुबह 10 बजे दुबई इंटरनेशनल (डीएक्सबी) से उड़ान भरेगी और यह सऊदी अरब के आभा एयरपोर्ट (AHB) पर सुबह 11:45 पर पहुंचेगी। वहीं सऊदी अरब के आभा एयरपोर्ट (AHB) से ये फ्लाइट दोपहर 12:45 बजे संचालित होगी और शाम 16:25 बजे दुबई इंटरनेशनल (डीएक्सबी) पर पहुंचेगी।

बता दें,दुबई इंटरनेशनल (DXB) से आभा एयरपोर्ट (AHB) के लिए रिटर्न बिजनेस क्लास का किराया Dh3,800 से शुरू होता है और इकोनॉमी क्लास लाइट का किराया Dh1,500 से शुरू होगा।

वहीं आभा एयरपोर्ट (AHB) से दुबई इंटरनेशनल (DXB) तक रिटर्न बिजनेस क्लास का किराया 3,800 सऊदी रियाल से शुरू होता है, और इकोनॉमी क्लास लाइट का किराया 1,500 सऊदी रियाल से शुरू होगा।

आपको बता दें, Flydubai एयरलाइन ने हाल ही में Gassim, हैल और Tabuk के लिए अपना परिचालन फिर से शुरू किया है और सऊदी अरब में अलऊला के लिए Flydubai एयरलाइन ने अपनी दो बार साप्ताहिक उड़ानें शुरू की हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button