Placeholder canvas

भारत और सऊदी अरब के बीच हफ्ते में 5 दिन संचालित होगी नई उड़ान, Air India Express ने दी जानकारी

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने भारत के शहर कोझीकोड और सऊदी अरब के शहर जेद्दा के बीच नए उड़ानों की घोषणा करी है और ये उड़ान हफ्ते में 5 बार संचालित की जाएगी। एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ये घोषणा ट्वीट करके दी है।

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके बताया है कि हफ्ते में 5 बार भारत के शहर कोझीकोड से सऊदी अरब के शहर जेद्दा के लिए फ्लाइट संचालित की जाएगी। वहीं यही फ्लाइट वापस कोझीकोड भी आएगी। वहीं एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ये भी जानकारी दी है कि इन उड़ान की बुकिंग 28 अक्टूबर 2022 तक खुली है ।

Air India Express ने ट्वीट करके कहा है कि #FlyWithIX : प्रति सप्ताह 5 उड़ानें! जेद्दा कोझीकोड अक्टूबर 2022 तक उड़ानों के लिए बुकिंग खुली है वहीं इस ट्वीट में एयर इंडिया एक्सप्रेस ने तस्वीर शेयर करके उड़ान की सभी जानकारी दी है।

वहीं इससे पहले भारत की अलग-अलग सिटीज से हफ्ते में कुल 80 उड़ाने शुरू करने का फैसला किया गया है। इनमें लखनऊ, कोच्चि, त्रिची, मैंगलोर, कोझीकोड, जयपुर, त्रिवेंद्रम, मुंबई, दिल्ली और अमृतसर से दुबई के लिए उड़ान सेवा शुरू की गई है। इसके लिए एयरलाइन कंपनी ने बुकिंग की शुरुआत भी कर दी है।

AIR INDIA Express

इसके अलावा एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके जानकारी दी थी कि हफ्ते में चार बार भारत के शहर अमृतसर से शारजाह के लिए उड़ान संचालित करेगा। आपको बता दें, Air India Express एयरलाइंस Air (India express airlines) कंपनी ने यह सभी उड़ाने कोरोनावायरस महामारी के कारण लंबे समय बाद पूरी तरह से संचालित करने का फैसला किया है।

केंद्र सरकार ने जल्दी सभी कमर्शियल इंटरनेशनल उड़ानों (Commercial International flights) को उड़ान भरने की अनुमति देने का ऐलान किया है। इन उड़ानों के जरिए एयर इंडिया एक्सप्रेस एयरलाइंस 15 अंतर्राष्ट्रीय डेस्टिनेशन हर हफ्ते 603 उड़ाने और 19 भारतीय उड़ानों को गंतव्य तक पहुंचाएगी।