World

महज Dh2 में दुबई से कर सकेंगे हवाई सफर, Cebu Pacific ने की ‘Big ComeBakasyon’ ऑफर की घोषणा

फिलीपींस की सेबू पैसिफिक (Cebu Pacific) एयरलाइन ने UAE से फिलीपींस के लिए कई उड़ाने संचालित करती है। वहीं इस बीच सेबू पैसिफिक (Cebu Pacific) एयरलाइन ने यात्रियों के लिए एक नए ऑफर की घोषणा करी है और ये ऑफर ‘Big ComeBakasyon’ हैं।

इस ऑफर के तहत यूएई के निवासी और पर्यटक फिलीपींस के लिए महज Dh2 वन-वे बेस फेयर का आनंद ले सकते हैं। जानकारी के अनुसार, फिलीपींस की सेबू पैसिफिक (Cebu Pacific) एयरलाइन से उड़ान भरने वाले यात्री 1 फरवरी, 2023 से 31 मई, 2023 के बीच यात्रा की तारीखों के लिए 10 से 12 जून तक कम से कम Dh2 दाम के हवाई उड़ानें बुक कर सकते हैं।

यह ऑफर फिलीपींस के 124वें स्वतंत्रता दिवस समारोह पर दिया जाएगा, जिसमें ओएफडब्ल्यू को अपने प्रियजनों के साथ फिर से जुड़ने का मौका मिलता है। वहीं एयरलाइन का ये ऑफर ‘बिग कमबैकसियन’ अभियान संयुक्त शब्दों “कम बैक” और “बकास्योन” (छुट्टी के लिए फिलिपिनो शब्द) से आया है।

आपको बता दें, इससे पहले हाल के महीनों में, फिलीपींस और यूएई ने अपने क्वारंटाइन उपायों को हटा दिया है और पूरी तरह से टीकाकरण वाले यात्रियों के लिए यात्रा प्रतिबंधों में ढील दी है।

वहीं इस ऑफर को लेकर Candice Iyog कहते है कि “हम हाल के वर्षों की चुनौतियों से एक साथ आगे बढ़ने के लिए सभी को सक्षम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और आशान्वित रहते हैं। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि जैसे-जैसे सेबू पैसिफिक (Cebu Pacific) दुबई से मनीला के लिए अधिक उड़ानें भरता है, विदेशी फिलिपिनो यात्रियों को परिवार और दोस्तों के साथ फिलीपींस के कई स्थानीय गंतव्यों में अपनी छुट्टियों की योजना बनाना आसान होगा।

बता दें, 3 जुलाई से यात्री दुबई से मनीला के लिए बढ़ी हुई उड़ानों का लाभ उठा सकेंगे। दरअसल प्रत्येक बुधवार, शुक्रवार और रविवार को दो दैनिक उड़ानों के साथ इसकी आवृत्ति सप्ताह में 10 बार होगी।

वहीं इस ऑफर का फायदा उठने के लिए ऑनलाइन बुकिंग करने के आठ घंटे के भीतर सेबू पैसिफिक (Cebu Pacific) के ऑफिशियल बेवसाइट या फिर मोबाइल ऐप के माध्यम से उड़ानें बुक की जा सकती हैं या अल अंसारी एक्सचेंज और अल रईस ट्रैवल्स की किसी भी शाखा में नकद भुगतान किया जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button