Placeholder canvas

दुबई से लखनऊ समेत भारत के इन 3 शहरों के लिए कम कीमत में नए उड़ान की घोषणा, जानिए पूरा शेड्यूल

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने दुबई से भारत के अलग अलग शहरों के लिए सस्ते हवाई टिकट में नए उड़ानों की घोषणा की है। इसको लेकर एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट कर जानकारी दी है।

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने बताया है कि दुबई (DWC) से भारत के शहर अमृतसर, जयपुर और लखनऊ के लिए डायरेक्ट नई उड़ान कम कीमत में संचालित की जा रही है। ये उड़ानें 10 मई से शुरू हो चुकी हैं और 22 जून तक शेड्यूल है।

वहीं एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ये भी जानकारी दी है कि दुबई से अमृतसर के लिए उड़ान हफ्ते में 4 दिन, दुबई से जयपुर के लिए उड़ान हफ्ते में 3 दिन और दुबई से लखनऊ के लिए फ्लाइट रोजाना संचालित की जाएंगी। एयर इंडिया एक्सप्रेस ने बताया है कि दुबई (DWC) से भारत के शहर अमृतसर, जयपुर और लखनऊ के लिए जो नई उड़ानें संचालित की जा रही है। इसका किराया AED 299 से शुरू होगा।

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके कहा है कि #FlyWithIX : अपनी उड़ानें अभी बुक करें और AED 299 से शुरू करके सबसे कम किराए पर उड़ान भरें! दुबई (DWC) से उड़ान भरें अमृतसर – 4 दिन/सप्ताह, जयपुर – 3 दिन/सप्ताह, लखनऊ – दैनिक। वहीं इस ट्वीट में एयर इंडिया एक्सप्रेस ने तस्वीर शेयर करके उड़ान की सभी जानकारी दी है।

दुबई से लखनऊ समेत भारत के इन 3 शहरों के लिए कम कीमत में नए उड़ान की घोषणा, जानिए पूरा शेड्यूल

आपको बता दें, एयर इंडिया एक्सप्रेस ने उन सभी उड़ानों की जानकारी ट्वीट करके दे रही है, जो देश, विदेशों के लिए संचालित की जा रही है। इसी के साथ एयर इंडिया एक्सप्रेस घेरलू उड़ानों की भी जानकारी ट्वीट करके दे रही है।

गौरतलब है कि हाल ही में एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) ने कहा है कि मई और जून 2022 के दौरान दुबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उत्तरी रनवे बंद होने के कारण, इस अवधि के दौरान कुछ उड़ानें शारजाह और अल मकतूम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (दुबई वर्ल्ड सेंट्रल-डीडब्ल्यूसी) के लिए रीडायरेक्ट कर दी है।

Air India Express ने कहा है कि मई और जून 2022 के दौरान दुबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उत्तरी रनवे बंद होने के कारण, इस अवधि के दौरान कुछ उड़ानें शारजाह और अल मकतूम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (दुबई वर्ल्ड सेंट्रल-डीडब्ल्यूसी) के लिए पुनर्निर्देशित की गई है।