Placeholder canvas

यूएई में आज जारी हुए कोरोना के ताजा आकंड़े, जानिए कितने सामने आए नए मामले और कितने लोग हुए ठीक

UAE के स्वास्थ्य और रोकथाम मंत्रालय ने कोविड -19 मामलों की जानकारी दी है। रविवार,24 अप्रैल को यूएई के स्वास्थ्य और रोकथाम मंत्रालय द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार,देश में कोरोनावायरस के 224 नए मामले दर्ज किए गए है। साथ ही इस वायरस से 361 लोग ठीक हो गए हैं। इसके साथ ही राहत की बात यह रही कि बीते एक दिन में कोरोना से किसी की भी मौ’त नहीं हुई है।

यूएई के स्वास्थ्य और रोकथाम मंत्रालय ने ये भी जानकारी दी है कि ये सभी नये मामले 277,385 अतिरिक्त परीक्षणों के माध्यम से सामने आए हैं। वहीं इन नए मामलों के बाद संयुक्त अरब अमीरात में 24 अप्रैल तक कुल मामलों की संख्या 897,136 पहुंच चुकी है, जबकि कुल ठीक होने वालों की संख्या 879,787 है और म’रने वालों की संख्या 2,302 है।

यूएई में आज जारी हुए कोरोना के ताजा आकंड़े, जानिए कितने सामने आए नए मामले और कितने लोग हुए ठीक

मौजूदा समय में अगर संयुक्त अरब अमीरात में कोरोना के एक्टिव केस की संख्या पर बात किया जाए तो आज, 24 अप्रैल तक कोरोना के एक्टिव केस 15,047 हो चुके हैं।

वहीं इसी बीच UAE से भारतीयों के लिए एक खबर आई है जिसका असर सीधे उनकी जेब पर पड़ने वाला है। एक तरफ जहां बीते 2 सालों में पूरी दुनिया कोरोनावायरस के संक्रमण से जूझते हुए परेशान हो गई तो दूसरी तरफ अब कोरोनावायरस के मामले काफी कम सामने आ रहे हैं और इसी कड़ी में अब कोरोनावायरस के नियमों में ढील बरती जा रही है।

संयुक्त अरब अमीरात में 1 मई से लेकर 5 मई तक के लिए ईद उल -फित्र की छुट्टियों का ऐलान किया गया है, जिसके चलते लोग घूमने फिरने का प्लान तैयार कर रहे हैं। इसी वजह से फ्लाइट के किराए में 40 से 60% तक की वृद्धि देखी जा रही है और इस वृद्धि का सीधा असर भारतीयों पर पढ़ने की पूरी संभावना है।