Placeholder canvas

दिवाली के मौके पर दुबई में प्रवासी की खुली किस्मत, इनाम में जीत लिए 7 करोड़ 45 लाख रुपए

दुबई ड्यूटी फ्री ड्रॉ के इनाम की घोषणा हुई है और इस ड्रा में एक लेबनानी प्रवासी ने दुबई ड्यूटी फ्री मिलेनियम मिलियनेयर ड्रॉ में 1 मिलियन डॉलर (7 करोड़ 45 लाख रुपए) जीते हैं। जानकारी के अनुसार, यह लकी ड्रा मंगलवार को दुबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल 2 पर आयोजित किया गया था। वहीं मिलेनियम मिलियनेयर सीरीज 373 में जीत का टिकट नंबर 4795 चुने जाने के बाद कुवैत में रहने वाले वर्तन हाजी नरिनियन (Vartan Haji Narinian) यूएई के नवीनतम करोड़पति बन चुके हैं, जिसे उन्होंने 21 अक्टूबर को ऑनलाइन खरीदा था।

बता दें, मिलेनियम मिलियनेयर ड्रॉ के बाद, एक लग्जरी मोटरबाइक के लिए फाइनेस्ट सरप्राइज ड्रॉ आयोजित किया गया। अजमान में स्थित 55 वर्षीय अमीराती अली अल मुहैरी ने फाइनेस्ट सरप्राइज सीरीज 474 में टिकट संख्या 0376 के साथ बीएमडब्ल्यू एफ 900 आर (ब्लैक स्टॉर्म मेटालिक) मोटरबाइक जीती, जिसे उन्होंने 18 अक्टूबर को ऑनलाइन खरीदा था।

दिवाली के मौके पर दुबई में प्रवासी की खुली किस्मत, इनाम में जीत लिए 7 करोड़ 45 लाख रुपए

दो साल के लिए डीडीएफ के प्रचार में एक नियमित भागीदार, अल मुहैरी ने सीरीज 474 के लिए पांच टिकट खरीदे।

गौरतलब है कि हाल ही में दुबई ड्यूटी फ़्री ड्रॉ का इनाम शारजाह में रहने वाले दो साल के एक भारतीय लड़के ने जीता। जानकारी के अनुसार, दुबई ड्यूटी फ्री मिलेनियम ड्रॉ में जिस बच्चे ने इनाम जीता है उस लड़के के नाम कशन योगेश गोला था।

उसने दुबई ड्यूटी फ्री ड्रा में 1 मिलियन डॅालर (करीब 7 करोड़ 49 हजार रुपए)  राशि जीता। गोला की विजयी टिकट संख्या 2033 को मिलेनियम मिलियनेयर सीरीज़ 371 में चुना गया था, जिसे उसके पिता ने 25 सितंबर को मुंबई में छुट्टी के बाद दुबई वापस जाते समय खरीदा था।

कशन योगेश गोला की मां धनश्री बंदल दुबई के एक अस्पताल में थेरेपिस्ट का काम करती हैं। कशन योगेश गोला की मां ने इस जीत को लेकर कहा कि वह इस लकी ड्रा में मिली जीत के लिए दुबई ड्यूटी फ्री के बहुत आभारी हैं। वह बंदल अस्पताल में वेंटिलेटर पर मरीजों को संभालती हैं।