Placeholder canvas

दुबई में प्रवासी ने पेश की मिसाल, पुलिस को लौटाए मिले हुए 349,000 दिरहम, अब किया गया सम्मानित

दुबई पुलिस ने एक प्रवासी को सम्मानित किया है और इस प्रवासी को Dh349,000 और 500 सऊदी रियाल लौटाने के बाद उसकी ईमानदारी के लिए सम्मानित किया है।

जानकारी के अनुसार, दुबई में एक प्रवासी मोहम्मद कफील अदीन अब्दुलगनी को नाइफ पुलिस स्टेशन की सीमा के भीतर नकदी मिली। जिसके बाद उसने वो पैसे पुलिस को सौप दिए। जिसके बाद नाइफ पुलिस स्टेशन के निदेशक ब्रिगेडियर डॉ तारिक मोहम्मद नूर तहलक ने बल के साथ सहयोग करने और उनकी ईमानदारी के लिए उनकी प्रशंसा की।

दुबई में प्रवासी ने पेश की मिसाल, पुलिस को लौटाए मिले हुए 349,000 दिरहम, अब किया गया सम्मानित

वहीं उन्होंने कहा, “दुबई पुलिस महसूस करती है कि समाज के सभी वर्गों का सहयोग महत्वपूर्ण है और समाज की रक्षा और उनकी खुशी सुनिश्चित करने में बल के प्रयासों में सक्रिय रूप से योगदान देता है।”

वहीं अब्दुलगनी को उनके नैतिक आचरण, ईमानदारी और अच्छे व्यवहार के सम्मान में एक विशेष समारोह के दौरान प्रशंसा प्रमाण पत्र और एक प्रतीकात्मक उपहार से सम्मानित किया गया, जिसमें नाइफ पुलिस स्टेशन के उप निदेशक कर्नल उमर अशौर और अन्य शामिल थे।

अब्दुलगनी ने दुबई पुलिस द्वारा सम्मानित किए जाने पर गर्व और खुशी व्यक्त की। उन्होंने समाज की रक्षा करने और अच्छे कार्यों की प्रशंसा करने के लिए दुबई पुलिस जनरल कमांड को भी धन्यवाद दिया। यह पहली बार नहीं है जब ऐसा वाक्या देखने को मिला। इसके पहले जाकिर हुसैन नाम के एक कामगार ने एक शख्स का पैसों से भरा वॉलेट वापस कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक, दुबई में एक शख्स का का वॉलेट खो गया था जिसमे पैसे भरे हुए थे, हालांकि जब पैसों से भरे यह वॅालेट जाकिर हुसैन नाम को मिला तो उसने वॅालेट उसके मालिक तक पहुंचाया और मानवता का मिसाल पेश किया जिसके बाद दुबई नगर पालिका ने इस शख्स को सम्मानित किया।

इसके साथ ही जाकिर हुसैन का फोटो दुबई नगरपालिका ने पोस्ट किया है, जिसमें उन्हें उनकी ईमानदारी से सम्मानित किया जा रहा है और यह उनके लिए गर्व की बात है।