Placeholder canvas

भारत के इस शहर से दुबई के लिए नॉन-स्टॉप उड़ान की घोषणा, 14 नवंबर से हर रविवार को मिलेगी Flight

हाल ही में यूएई ने भारत से आने वाली फ्लाइटों पर छूट प्रदान करी है। जिसके बाद कई सारे नियम का पालन करके यूएई वीजा धारक वापस UAE की यात्रा कर रहे हैं। वहीं इस बीच एयर इंडिया ने नई उड़ान की घोषणा करी है और ये उड़ान गोवा से दुबई के लिए है।

गोवा से दुबई के लिए नॉन-स्टॉप उड़ान

जानकारी के अनुसार, एयर इंडिया ने भारत के शहर गोवा से दुबई के लिए उड़ानें संचालित करने की योजना बनाई है और ये उड़ान नॉन-स्टॉप होगी। इसी के साथ एयर इंडिया ये भी जानकारी दी है कि ये उड़ान 14 नवंबर 2021 से प्रत्येक रविवार को गोवा से दुबई के लिए संचालित होगी और इस बात की जानकारी एयर इंडिया ने ट्वीट करके दी है।

एयर इंडिया ने ट्वीट करके कहा है कि #FlyAI : अब 14 नवंबर 2021 से हर रविवार को गोवा से दुबई के लिए नॉनस्टॉप उड़ान भरें। विवरण के लिए, कृपया एयर इंडिया की ऑफिशियल बेवसाइट पर जाएं। वहीं इस ट्वीट में एयर इंडिया ने उड़ान शुरू होने की भी जानकारी दी है।

भारत के इस शहर से दुबई के लिए नॉन-स्टॉप उड़ान की घोषणा, 14 नवंबर से हर रविवार को मिलेगी Flight

वहीं इस फ्लाइट के शुरू होने से हजारों भारतीय प्रवासियों को राहत मिलेगी जो गोवा से दुबई की यात्रा करना चाहते हैं। दरअसल बड़ी तदाद में भारतीय प्रवासी दुबई में नौकरी करते हैं और मौजूदा समय में कोरोना की वजह से लगे यात्रा प्रतिबंध के बाद अपने गृह देश में फंस गए थे।

आपको बता दें, भारत से यूएई की फ्लाइट 5 अगस्त से शुरू होने के बाद यूएई वीजा धारक वापस अरब अमीरात लौट रहे हैं, हालांकि उन्हें यूएई अथॅारिटी की तरफ से लागू किए गए तमाम गाइडलाइन का पालन करना पड़ रहा है। इन गाइडलाइन में यात्रियों को यूएई द्वारा मान्यता प्राप्त कोरोना का टीका लगवाना भी शामिल है। इसके साथ ही कोरोना की दूसरी खुराक के बाद 14 दिनों का गैप होना भी जरूरी है।