Placeholder canvas

भारत से कुवैत के लिए फ्लाइट शेड्यूल हुआ जारी, मार्च 2022 तक प्रवासी बुक करा सकते हैं टिकट

भारत से कुवैत जाने वाले प्रवासियों और कामगारों के लिए एक अच्छी खबर सामने आयी है। दरअसल एयर इंडिया एक्सप्रेस ने विंटर सीजन के लिए फ्लाइट शेड्यूल की घोषणा की है।

मिली जानकारी के अनुसार, एयर इंडिया की विंटर सीजन की फ्लाइट भारत और कुवैत के बीच संचालित की जाएगी। कहा जा रहा है कि मौजूदा समय में जब से कुवैत ने कोरोना के बाद लगे यात्रा प्रतिबंधों में छूट दी है और अपने यहां प्रवासियों और कामगारों को वापस आने के लिए छूट दी है, तब से बड़ी तदाद में प्रवासी और कामगार वापस कुवैत लौट रहे हैं। इसमें से ऐसे लोगों की संख्या ज्यादा है, जो कुवैत में अलग अलग जगहों पर काम करते हैं।

भारत और कुवैत के बीच जारी हुआ फ्लाइट शेड्यूल

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए जानकारी है कि भारत और कुवैत के बीच विंटर सीजन के लिए फ्लाइट की नई लिस्ट जारी की है। ऐसे में अब यात्री मार्च 2022 तक फ्लाइट की टिकट बुकिंग करा सकते हैं।

एयर इंडिया एक्सप्रेस द्वारा जारी किए गए लिस्ट के अनुसार, बुधवार को भारत के शहर मंगलौर और कुवैत के बीच फ्लाइट संचालित होगी। वहीं मंगलवार को कोझिकोड से कुवैत के लिए संचालित होगी। इसके अलावा मगंलवार को ही यही फ्लाइट वापसी करते हुए विजयवाड़ा पहुंचेगी और फिर कुवैत के लिए रवाना होगी।

इसके अलावा गुरूवार को कोझिकोड- कुवैत-कोच्चि और फिर कोझिकोड के लिए फ्लाइट संचालित की जाएगी। इसके अलावा शनिवार को कन्नौर से कुवैत के लिए यात्री डायरेक्ट फ्लाइट बुक करा सकते हैं। वहीं शनिवार को ही भारत के त्रिची, कुवैत, विजयवाड़ा और त्रिची के लिए फ्लाइट संचालित की जाएगी।

जानकारी के लिए आपको बता दें, एयर इंडिया एक्सप्रेस द्वारा संचालित की जाने वाली ये सभी फ्लाइट की टिकट बुकिंग मार्च 2022 तक के लिए उपलब्ध है। ऐसे में जो यात्री या प्रवासी भारत और कुवैत के बीच यात्रा करना चाह रहे है। वे टिकट बुक करा सकते हैं।