Placeholder canvas

शाहरुख खान के रंग में रंगा दुबई का बुर्ज खलीफा, कुछ ऐसे मिली जन्मदिन की बधाई; देखिए वीडियो

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को उनके 56वें ​​जन्मदिन पर करोड़ो लोगों की तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं दी गयी। वहीं इस बीच दुबई के बुर्ज खलीफा ने भी शाहरुख खान को अपने अंदाज में उनके 56वें जन्मदिन के मौके उन्हें बधाई दी।

जानकारी के अनुसार, दुबई के बुर्ज खलीफा ने मंगलवार (2 नवंबर) को इस साल भी बॉलीवुड के बादशाह के जन्मदिन पर बुर्ज खलीफा पर रोशन करके जन्मदिन की शुभकामनायें दी। वहीं ई-कॉमर्स फर्म नून डॅाट काम के संस्थापक और एम्मार प्रॉपर्टीज के चेयरमैन मोहम्मद अलब्बार ने शाहरुख के जन्मदिन का वीडियो ट्वीट किया।

दुनिया के सबसे ऊंचे टॉवर पर प्रदर्शन ने भारतीय अभिनेता और निर्माता को एक व्यक्तिगत वीडियो के साथ मनाया, जिसमें दोपहर से शाहरुख के प्रसिद्ध गीत ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’ के रूप में ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का ‘हैप्पी बर्थडे एसआरके’ संदेश दिखाया गया।

देखिए वीडियो

वहीं  शाहरुख खान के फैन्स ने तुरंत ही इस वीडियो को सोशल मीडिया को शेयर किया और उन्हें शुभकाममनाएं दीं।

इससे पहले बॉलीवुड सुपरस्टार का जन्मदिन मनाने के लिए 2020 में बुर्ज खलीफा को भी जलाया गया था। शाहरुख खान ने इस मौके पर कहा कि “खुद को दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे ऊंची स्क्रीन पर देखकर अच्छा लगा। मेरे दोस्त मोहम्मद अलब्बार ने मुझे मेरी अगली फिल्म से पहले ही सबसे बड़े पर्दे पर उतारा है। धन्यवाद और आप सभी को प्यार। दुबई में मेरे अपने मेहमान होने के नाते ।।। मेरे बच्चे ताकतवर हैं प्रभावित हुआ और मैं इसे प्यार कर रहा हूं, ”