UAEWorld

UAE की राजधानी अबू धाबी के एक अपार्टमेंट की बिल्डिंग में लगी आग

UAE की राजधानी अबू धाबी से एक अपार्टमेंट में आग लगने की घटना सामने आई है। दरअसल, बीतके बुधवार को अबू धाबी के अल जहियाह इलाके के एक अपार्टमेंट की इमारत आग लग गयी लेकिन समय रहते ही इस आग को बुझा दिया गया।

एक आधिकारिक ट्वीट के अनुसार, अबू धाबी पुलिस और अबू धाबी सिविल डिफेंस की टीमों ने आग लगने की रिपोर्ट पर तुरंत प्रतिक्रिया दी। वहीं उन्होंने बताया कि इस आग की घटना में किसी के हताहत नहीं है। वहीं अधिकारियों ने आग के कारणों का पता लगाने के लिए काम करना शुरू कर दिया है। उन्होंने जनता से केवल आधिकारिक स्रोतों से जानकारी प्राप्त करने के लिए कहा है।

गौरतलब है कि इससे पहले पिछले महीने, अबू धाबी पुलिस और अबू धाबी नागरिक सुरक्षा टीमों ने अल ज़हियाह इलाके में एक 30-मंजिला इमारत में लगी आग से सफलतापूर्वक निपटा। इस घटना के परिणामस्वरूप 19 व्यक्तियों में मामूली से मध्यम चोटें आईं। वहीं सुरक्षा उपाय के रूप में निकाले गए निवासियों को भी अस्थायी आवास प्रदान किया गया था।

वहीं ये आग अबू धाबी के अल ज़हियाह इलाके में एक 30 मंजिला इमारत में लगी थी। इस घटना के बाद एहतियात के तौर पर निवासियों को इमारत से बाहर निकाल लिया गया। लेकिन इस बावजूद 19 लोग आग में झु’लस हो गए हैं। वहीं इस घटना को लेकर पुलिस अधिकारियों बताया कि आग में 19 लोग घायल हुए हैं। चोटें हल्के से मध्यम तक होती हैं। उन्हें आवश्यक उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।

अबू धाबी में एक बड़ी घटना हुई है और इस घटना में 19 लोग घायल हो गए हैं। दरअसल, बीते शुक्रवार को अबू धाबी के अल ज़हियाह इलाके में एक 30 मंजिला इमारत में आग लग गई और इस घटना में 19 लोग घायल हो गए।

वहीं इस घटना के बाद एहतियात के तौर पर निवासियों को इमारत से बाहर निकाल लिया गया। लेकिन इस बावजूद 19 लोग आग में झु’लस हो गए हैं। वहीं इस घटना को लेकर पुलिस अधिकारियों बताया कि आग में 19 लोग घायल हुए हैं। चोटें हल्के से मध्यम तक होती हैं। उन्हें आवश्यक उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।

वहीं इस मामले को लेकर अबू धाबी पुलिस ने ट्वीट करके जानकारी दी कि “अबू धाबी पुलिस और अबू धाबी सिविल डिफेंस की टीमें अबू धाबी के अल जाहिया इलाके में इस शुक्रवार को लगी आग से निपट चुकी हैं।” वहीं अधिकारी भी इमारत में किस तरह आग लगी इसके कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। पुलिस ने जनता से असत्यापित जानकारी न फैलाने और अपडेट के लिए केवल आधिकारिक स्रोतों की जांच करने का आग्रह किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button