World

Abu Dhabi ने सामाजिक आयोजनों और शादी समारोह के नियमों को किया अपडेट, जानें यहां

Abu Dhabi ने रविवार को एक घोषणा करी है और ये घोषणा कोविड -19 के संक्रमण को रोकने के लिए सामाजिक आयोजनों और समारोहों के नियमों को लेकर है। दरअसल, Abu Dhabi इमरजेंसी, क्राइसिस एंड डिजास्टर्स कमेटी ने शादी समारोह, अंतिम संस्कार और पारिवारिक समारोहों जैसे सामाजिक कार्यक्रमों की मेजबानी करने वाले स्थानों के लिए नियमों को अपडेट किया है।

जानकारी के अनुसार, Abu Dhabi इमरजेंसी, क्राइसिस एंड डिजास्टर्स कमेटी ने एहतियाती उपायों को बढ़ाने और सार्वजनिक स्वास्थ्य की रक्षा के लिए अमीरात में इनडोर और आउटडोर कार्यक्रमों और समारोहों की मेजबानी के लिए अपने दिशानिर्देशों को अपडेट किया है।

Abu Dhabi इमरजेंसी, क्राइसिस एंड डिजास्टर्स कमेटी एक अनुसार, अब शादी समारोह, अंतिम संस्कार और पारिवारिक समारोहों जैसे सामाजिक कार्यक्रमों में 27 दिसंबर से 60 प्रतिशत की क्षमता के साथ संचालित होंगें।

वहीं इनडोर आयोजनों में अनुमत लोगों की अधिकतम संख्या 50 से अधिक नहीं होनी चाहिए, और बाहरी कार्यक्रमों और खुली हवा की गतिविधियों में उपस्थित लोगों की संख्या 150 से अधिक नहीं होनी चाहिए। घर पर सामाजिक कार्यक्रमों में 30 से अधिक लोगों की मेजबानी नहीं होनी चाहिए।

इस बीच, सामाजिक आयोजनों में प्रवेश के लिए मौजूदा एहतियाती उपायों का पालन करना आवश्यक है, जिसमें अल्होसन ऐप पर ग्रीन पास दिखाना और 48 घंटों के भीतर नकारात्मक पीसीआर परीक्षा परिणाम प्रस्तुत करना और शारीरिक दूरी के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मास्क पहनना शामिल है।

आपको बता दें, प्राधिकरण सभी निवारक और एहतियाती उपायों का अनुपालन सुनिश्चित करने के लिए निरीक्षण और निगरानी बढ़ाएगा और अबू धाबी अमीरात में कम कोविड -19 संक्रमण दर बनाए रखने में मदद करेगा। वहीं समिति जनता से आग्रह करती है कि भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचकर, नाक और मुंह दोनों को ढकने वाले मास्क पहने, और कम से कम 2 मीटर की दूरी पर शारीरिक दूरी का अभ्यास करते हुए, और नियमित रूप से हाथ धोते और साफ करते हुए एहतियाती उपायों का पालन करना जारी रखें।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button