World

Air India Express ने दी खुशखबरी, 21 और 28 फरवरी को लखनऊ से सऊदी अरब के लिए संचालित होगी फ्लाइट

Air India Express ने यात्रा उड़ानों को लेकर एक बड़ी घोषणा करी है और ये घोषणा सऊदी अरब के जेद्दा (Jeddah) के लिए नई फ्लाइट सेवा को लेकर है।

दरअसल, Air India Express ने जानकारी दी है कि भारत के लखनऊ शहर से सऊदी अरब के जेद्दा के लिए 21 और 28 फरवरी को फ्लाइट संचालित की जाएगी। उसके बाद यही फ्लाइट सऊदी अरब के जेद्दा से वापस भारत को कोझिकोड के लिए उड़ानें संचालित होगी।

जानकारी के अनुसार, Air India Express ने ट्वीट करके कहा है कि 21 और 28 फ़रवरी को लखनऊ ️से जेद्दा और जेद्दा से कोझिकोड के लिए सीधी उड़ाने संचालित की जाएगी। इसी के साथ ये भी जानकारी दी कि लखनऊ ️से फ्लाइट 8:20AM बजे उड़ान भरेगी और यह फ्लाइट सऊदी अरब के जेद्दा में 12:45PM बजे पहुंचेगी।

वहीं इसके बाद उसी दिन Air India Express की फ्लाइट पर जेद्दा से 1:45PM पर रवाना होगी और कोझिकोड एयरपोर्ट पर 9:55PM पर पहुंचेगी।

माना जा रहा है कि Air India Express की तरफ से भारत और सऊदी अरब के बीच फ्लाइट संचालित होने की जानकारी देने के बाद उन प्रवासियों और कामगारों के लिए राहत की खबर है, जो दोनों ही देशों के बीच यात्रा करना चाहते हैं। दरअसल बड़ी तदाद में भारतीय प्रवासी और कामगार खाड़ी देशों में अच्छे सैलरी और बेहतर काम के लिए जाते हैं। यही वजह है कि सऊदी अरब की फ्लाइट में ऐसे यात्रियों की संख्या अधिक रहती है।

आपको बता दें, कोरोना कहर के बीच एयर इंडिया और Air India Express मिशन वन्दे भारत और एयर एयर बबल समझौते के तहत जो भी उड़ाने संचलित कर रही है उन सभी उड़ानों की जानकारी ट्वीट करके दे रही है। साथ ही घरेलू उड़ानों की भी जानकारी ट्वीट करके दे रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button